CWC की बैठक की बाहर कर दी गयी LIVE कमेंट्री…. कांग्रेस के अंदर शुरू हुई नयी फजीहत… बैठक की बातें किसने कर दी बाहर मीडिया में लीक !

नयी दिल्ली 24 अगस्त 2020। कांग्रेस के अंदर जो बवाल मचा है, उसने ना सिर्फ पार्टी नेतृत्व की किरकिरी करायी है, बल्कि पार्टी के सीनियर लीर्डर की अनुशासनहीनता को भी उजागर कर दिया है। पहले 23 नेताओं की चिट्ठी, फिर सोनिया के इस्तीफे की पेशकश के बीच CWC की मीटिंग में फजीहत चल ही रही थी कि अब नया नया बवेला ये सामने आया है । आरोप है कि बैठक की बातें किसी ने मीडिया में लीक कर दी है।

दरअसल CWC की बैठक भी जूम ऐप पर नहीं बुलाई गई. बताया गया कि सुरक्षा के मद्देनजर जूम के बजाय Cisco WebEx पर मीटिंग की गई. इस ऐप के जरिए वीडियो मीटिंग में मौजूद लोग सिर्फ अपना ही वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं, पूरी मीटिंग की बातचीत रिकॉर्ड नहीं की जा सकती है, जबकि जूम ऐप पर ऐसा करना संभव है.

इसी बीच जब मीटिंग हुई तो तमाम किस्म की खबरें बाहर आने लगीं. नेता ट्वीट करने लगे. इस लड़ाई में कांग्रेस की पूर्व सोशल मीडिया हेड दिव्या स्पंदना राम्या भी कूद आईं. दिव्या स्पंदना ने आरोप लगाया है कि उन्होंने (पत्र लिखने वाले नेता) सिर्फ मीडिया को पत्र ही लीक नहीं किया है, बल्कि अभी चल रही कांग्रेस कार्यसमिति की मीटिंग की भी हर जानकारी ये नेता मीडिया को लीक कर रहे हैं.

दिव्या ने ये भी लिखा कि राहुल गांधी से एक गलती हो गई, उन्होंने ये कहना चाहिए था कि इन नेताओं की सिर्फ बीजेपी ही नहीं, मीडिया से भी मिलीभगत है.

Spread the love