LIVE बैंक उठाईगिरी: राजधानी में SBI बैंक के काउंटर से 2.50 लाख पार, टोपी पहने युवक ने पलक झपकते ही पार कर दिये लाखों रूपए…देखें वीडियो

रायपुर 20 फरवरी 2021। दिनदहाड़े बैंक के काउंटर से 2.5 लाख रूपए पार करने वाले आरोपी का पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जारी किया है। फुटेज में टोपी पहने एक युवक बैग पकड़े हुये दिखायी दे रहा है। इस दौरान आरोपी युवक कैस काउंटर में रूकता है और जैसे ही बैंक के कैशियर की नजरे हटती है, तभी आरोपी युवक काउंटर की खिड़की में हाथ डालकर दो लाख रूपए लेकर फरार हो गया।
जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार की दोपहर साढ़े तीन बजे की है। जयस्तंभ चौक स्थित SBI बैंक की है। शाम में जब लेनदेन का कार्य ख़त्म होने के बाद कैश काउंटर में कैश की गिनती की गयी तो 2.5 लाख रूपए कम पाया गया, जिसके बाद बैंक के अधिकारियों ने कैस काउंटर में लगे सारे सीसीटीवी को खंगालना शुरू किया गया। जांच के दौरान सीसीटीवी में टोपी पहने एक व्यक्ति कैस काउंटर नंबर एक में खड़ा दिखायी दे रहा है। कैश काउंटर में जैसे ही कैशियर की नजर हटती है तभी टोपी पहना युवक काउंटर में हाथ डालकर ढ़ाई लाख रूपये निकाल कर वहां से फरार हो गया।
इस मामले में एसबीआई के एजीएम सलील शुक्ला ने शिकायत दर्ज करायी है। फिलहाल बैंक एजीएम की शिकायत पर पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वहीं फुटेज सामने आने के बाद मौदहापारा टीआई यदुमणि सिदार ने कहा कि, आरोपी का सीसीटीवी फुटेज प्राप्त हुआ है, जल्द ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Spread the love