fbpx

LIVE वीडियो : 2 मिनट….2 लूटेरे और 13 लाख की लूट !….पढ़िये फिल्मी स्टाइल में कैसे हुई कैश वैन की लूट…. पहले गार्ड को मारी गोली…फिर जाते-जाते ड्राइवर को भून दिया….लोगों के सामने ही दिया वारदात को अंजाम…..पिस्तौल लहराते हुए फरार

रायगढ़ 3 जुलाई 2020। …2 मिनट….2 लूटेरे और 13 लाख की लूट !…रायगढ़ में दिन दहाड़े आज जो शूटआउट और फिर लूट हुई, वो किसी फिल्मी क्लाइमेक्स से कम नहीं थी। महज 120 सेकंड से भी कम वक्त में लूटेरों ने गोलियों की बौछार भी की और तमंचा लहराते हुए 13 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर फरार भी हो गये। छत्तीसगढ़ में इस बेखौफ लूट की शायद ही कभी और कोई तस्वीर आयी होगी। CCTV फुटेज में वारदात की जो कहानी दिख रही है, वो साफ इशारा करती है कि ये कोई पेशेवर गैंग की तरफ इशारा कर रहा है।

वारदात करीब 1 बजकर 50 मिनट की है। किरोड़ीमल आजाद चौक के SBI एटीएम में कैश डालने के लिए कैश वैन से उतरकर एक व्यक्ति रूपयों से भरा बैग लेकर उतरा ही था कि तूफानी रफ्तार में आयी एक बाइक कैश वैन के सामने आकर रूक गयी। चेहरे पर कपड़ा बांधे दोनों 30 से 35 साल के दो युवक बाइक से उतरे और सीधे ATM पहुंचते ही गेट पर खड़े व्यक्ति के हाथ से रूपयों से भरा बैग छिनने की कोशिश करने लगे। इस दौरान एटीएम का गार्ड उनसे भिड़ गया।

बौखलाये लूटेरों ने वहीं गार्ड पर दनादन गोलियां बरसा दी, उधर एक लूटेरा गोलियां बरसा रहा था, दूसरा उसे कवर करके रखा हुआ था महज 10 से 12 सेकंड के भीतर रूपयों से भरा बैग लूटेरों ने अपने कब्जे में ले लिया। इसी बीच कैश वैन में बैठा ड्राइवर शोर मचाने लगा, जिसके बाद जाते-जाते उन लूटेरों में से एक ड्राइवर के सामने पहुंचा और उस पर फायर खोल दिया। सीने में दो से तीन गोलियां मारने के बाद जब वो आश्वस्त हो गये कि ड्राइवर मर गया है तो फिर बड़े ही इत्मिनान से दोनों लूटेरे बाइक पर तमंचा लहराते हुए फरार हो गये।

मास्क की वजह से नहीं हुआ शक 

दरअसल कोरोना की वजह से अधिकांश लोग मास्क का प्रयोग कर रहे हैं तो कई लोग गमझे से मुंह को बांध रहे हैं। रायगढ़ में भी कैश वैन को लूटने वाले वाले दोनों लूटेरों ने मुंह को बांध रखा है। लोगों ने जब तक फायरिंग की आवाज नहीं सुनी, तब तक उन्हें भरोसा ही नहीं हुआ कि दिन दहाड़े लूट जैसी कोई वारदात हो रही है।  पूरे घटना के दौरान सैंकड़ों लोग तमाशबीन होकर इस लूट का लाइव नजारा लेते रहे।

दोनों पहने थे एक रंग के ट्रैकशूट 

दोनों लूटेरों ने पुलिस को चकमा देने के लिए एक ही रंग का ट्रैकशूट पहन रखा था। होनों एक ही कद काठी के भी थे और दोनों के हाथ में पिस्तौल थी। जानकारी के मुताबिक जो भी फायरिंग की गयी, उन दोनों ने की। बैग लूटने के बाद भी दोनों लूटेरों ने भागने में कोई हड़बड़ी नहीं दिखायी, बल्कि बड़े ही इत्मिनान से आकर ड्राइवर को गोलियां मारी और फिर बंदूक लहराते हुए ही वहीं से निकल गये।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.