Begin typing your search above and press return to search.

धौनी के घर आया नन्हा मेहमान, तसवीरें वायरल

धौनी के घर आया नन्हा मेहमान, तसवीरें वायरल
X
By NPG News

नईदिल्ली 3 जून 2021. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कैप्टन कूल (captain cool) के घर एक नया मेहमान आया है. उस नये मेहमान के साथ उनकी बेटी जीवा की तसवीर भी तेजी से वायरल हो रही है. तसवीर में जीवा उसे अपने नन्हें हाथों से प्यार करती नजर आ रही है.

दरअसल जीवा सिंह धौनी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर नया पोस्ट डाला है, जिसमें वो एक छोटे घोड़े के साथ नजर आ रही है. तसवीर के साथ जीवा ने कैप्शन तो कुछ भी नहीं लिखा है, लेकिन दिल वाला इमोजी जरूर डाला है. जीवा ने जिस छोटे घोड़े की तसवीर शेयर की है, वो दिखने में सफेद रंग का है और काफी नन्हा है.
मालूम हो इससे पहले भी धौनी के घर नया मेहमान आया था, जिसके बारे में लोगों को धौनी की पत्नी साक्षी धौनी ने बताया था. साक्षी ने उसकी तसवीर अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया था और उसका अपने घर पर नये मेहमान के रूप में स्वागत किया था.
साक्षी ने जो नये मेहमान की तसवीर शेयर की थी, वो भी घोड़ा था, जिसका नाम चेतक है. कुछ दिनों पहले साक्षी ने एक और वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें धौनी चेतक का मसाज करते नजर आ रहे हैं. चेतक को मसाज करते धौनी के उस वीडियो को काफी लोगों ने पसंद किया था.

Next Story