fbpx

शराब दुकान बंद : कलेक्टर को आखिर क्यों शराब दुकान को बंद करने का जारी करना पड़ा आदेश….. राखी-बकरीद में शराबप्रेमियों को क्यों लगेगा झटका…पढ़िये कब तक के लिए किया गया शराब दुकान बंद …

रायपुर 30 जुलाई 2020। …इस दफा शराब के शौकिनों को जाम के बगैर ही त्योहार मनाना होगा। त्योहारी सीजन में उमड़ रही शराब दुकान में भीड़ के मद्देनजर रायपुर कलेक्टर माना शराब दुकान को बंद करने का आदेश दिया है। रायपुर की शहरी सीमा से सटे इस शराब दुकानों में हर दिन हजारों की भीड़ उमड़ रही थी, लिहाजा कोरोना संक्रमण का खतरा तेजी से बढ़ रहा था। ऐसे में बकरीद के साथ-साथ राखी भी शराब के बगैर ही शौकिनों को गुजारने होगी। 

दरअसल राजधानी में 22 जुलाई से शुरू हुए लॉकडाउन के बीच ग्रामीणों इलाकों में शराब दुकानें लगातार संचालित थी। रायपुर के माना में लगातार शराब दुकानें संचालित होने की वजह से सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जुट रही थी। ये वो क्षेत्र थे, जहां से कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही थी।

लिहाजा स्वास्थ्य विभाग की अनुशंसा पर कलेक्टर एस भारतीदासन ने रायपुर के माना की अंग्रेजी, देसी शराब दुकान को बंद करने का आदेश दिया है। ये दुकानें 30 जुलाई से लेकर 4 अगस्त यानि रक्षाबंधन के एक दिन बाद तक बंद रखने का आदेश दिया गया है।

आपको बता दें कि शराब दुकानों को बंद करने की लगातार मांग बीजेपी की तरफ से भी उठायी जा रही थी। जिला प्रशासन ने कोरोना संक्रमण का आकलन करते हुए रायपुर क्षेत्र के माना स्थित शराब दुकान को बंद करने का आदेश दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.