Begin typing your search above and press return to search.

शराब की दुकानें अभी छत्तीसगढ़ में नहीं खुलेगी …… MHA की गाइडलाइन से लग सकता है शराबप्रेमियों को झटका…. राज्य में आज तक के लिए बंद रखने का आदेश हुआ था जारी

शराब की दुकानें अभी छत्तीसगढ़ में नहीं खुलेगी …… MHA की गाइडलाइन से लग सकता है शराबप्रेमियों को झटका…. राज्य में आज तक के लिए बंद रखने का आदेश हुआ था जारी
X
By NPG News

रायपुर 21 अप्रैल 2020। छत्तीसगढ़ में शराब प्रेमियों का फिलहाल गला तर नहीं होगा। दरअसल कई लोग लॉकडाउन में छूट के मद्देनजर शराब दुकान को खोलने की छूट की उम्मीद पाल बैठे हैं, लेकिन MHA की सख्त गाइडलाइन को देखते हुए ये साफ हो चुका है कि फिलहाल ना तो शराब की दुकान खुलेगी और ना ही बार और रेस्टोरेंट चालू होंगे। राज्य सरकार की तरफ से जो गाइडलाइन प्रदेश के लिए जारी की गयी थी, उसमें भी कहीं से शराब दुकान को लेकर राहत देने जैसी कोई बात नहीं थी।

इससे पहले राज्य सरकार ने जो शराब दुकान, बार, क्लब और रेस्टोरेंट को बंद रखने की मियाद 21 अप्रैल तक बढ़ायी थी। इसी बीच सेंट्रल की गाइडलाइन ने साफ कर दिया है कि फिलहाल 3 मई तक इनमें से किसी भी चीजों पर फिलहाल कोई राहत देने की गुंजाईश नहीं है। राज्य सरकार ने इससे पहले 14 अप्रैल को आदेश जारी कर शराब दुकान को 21 अप्रैल तक बंद रखने का निर्देश दिया था। ऐसे में माना जा रहा है कि आज शाम तक राज्य सरकार अलग से इस बाबत निर्देश जारी कर सकती है कि शराब दुकान को रखने की तारीख 21 अप्रैल से आगे लॉकडाउन तक बढ़ा दी गयी है।

इससे पहले राज्य सरकार ने शराब दुकानों को पहले 31 मार्च और फिर 14 अप्रैल तक लॉकडाउन पीरियड में बंद रखने का आदेश दिया था। बाद में 14 अप्रैल से बढ़ाकर उसे 21 अप्रैल तक बढ़ा दिया गया था, अब उसे और आगे बढ़ा दिया जायेगा।

Next Story