शराब बिग ब्रेकिंग : शराब दुकान की टाइमिंग घटायी गयी…. अब शाम 7 बजे तक नहीं, सिर्फ इतने बजे तक ही खुलेगी रहेगी वाइन शॉप….बैठक में लिया गया निर्णय

रायपुर 5 मई 2020। छत्तीसगढ़ के शराबप्रेमियों के लिए एक बड़ी खबर है। राज्य सरकार ने दुकान खोलने के वक्त में कटौती कर दी है। अब राज्य में शराब की दुकानें किसी भी सूरत में शाम चार बजे के बाद खुली नहीं रहेगी, हालांकि इसे कलेक्टरों के द्वारा तय किये गये वक्तों के अनुरूप घटाया जा सकता है। राज्य सरकार ने शराब दुकान की वक्त को घटाने का निर्णय ले लिया है।

राज्य सरकार के लिये फैसले के मुताबिक प्रदेश में शराब दुकान के बंद करने का वक्त गैर जरूरी सेवाओं के वक्त के साथ जोड़ दिया गया है। मसलन जिलों में कलेक्टर के निर्देश पर जहां गैर जरूरी सेवाओं की दुकान को बंद करने का वक्त 3 बजे निर्धारित किया गया है, वहां शराब दुकान तीन बजे बंद हो जायेगी, लेकिन शर्त ये रहेगी कि, किसी भी सूरत में ये वक्त शाम 4 बजे के बाद का नहीं होगा। उच्च पदस्थ सूत्रों ने इस बात की पुष्टि NPG से की है।

आपको बता दें कि राज्य सरकार ने रविवार को जारी अपने आदेश में सुबह 8 बजे से शाम 7 बजे तक शराब दुकान को खोलने का निर्देश जारी किया था। जिसके बाद सोमवार से दुकानें खुली, लेकिन वहां बड़े पैमाने पर लापरवाही देखने को मिली, लिहाजा अब सरकार ने शराब दुकान की वक्त को कम करने का फैसला ले लिया है।

Spread the love