अंबिकापुर निगम में नेता प्रतिपक्ष पद के लिए घोषित प्रबोध मिंज के समर्थन में 20 में से 16 पार्षदों के समर्थन का पत्र जारी.. प्रबोध के नाम पर हंगामा हुआ था

अंबिकापुर,3 मार्च 2020। तीन दिन पहले भाजपा कार्यालय में निगम के लिए नेता प्रतिपक्ष चुनाव प्रक्रिया पर मचे हंगामे के बाद पार्टी द्वारा घोषित नेता प्रतिपक्ष प्रबोध मिंज के समर्थन में 16 पार्षदों का हस्ताक्षर वाला पत्र जारी हुआ है। नेता प्रतिपक्ष पद पर पार्टी के द्वारा घोषित नाम को लेकर पार्टी की बैठक में ही विरोध हो गया था।
हंगामा कुछ ऐसा बढ़ा था कि, पर्यवेक्षक नारायण चंदेल वहाँ से चले गए थे। घोषित नाम प्रबोध मिंज के विरोध में नौ पार्षदों के हस्ताक्षर वाला पत्र अपील समिति को भेजे जाने के दावे किए गए थे। पार्टी कार्यालय के भीतर हुए हंगामे को लेकर यह जानकारी है कि, यदि वरिष्ठों का हस्तक्षेप नहीं होता तो हालात हाथापाई के थे।
कल देर शाम पार्टी द्वारा घोषित नेता प्रतिपक्ष प्रबोध मिंज के समर्थन में 16 पार्षदों के हस्ताक्षरित पत्र जारी हुआ है।यह पत्र प्रदेश अध्यक्ष को प्रेषित किया गया है,जिसमें यह दावा भी है कि, नेता प्रतिपक्ष चयन के लिए पार्षद दल की जो बैठक और कार्यवाही की गई उसमें पारदर्शिता और सभी की राय शामिल थी।

Spread the love