विधायक का इस्तीफा : उपचुनाव के ठीक पहले कांग्रेस को बड़ा झटका…. विधायक ने पद से दिया इस्तीफा, तुरंत बाद बीजेपी में शामिल भी हो गये….

“उपचुनाव के ठीक पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस विधायक ने विधायकी छोड़ दी है और भाजपा में शामिल हो गये हैं। उपचुनाव के 7 दिन पहले हुए सियासी उठापटक ने कांग्रेस को चारों खाने चित कर दिया है”

भोपाल 25 अक्टूबर 2020।3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के ठीक पहले कांग्रेस को जबरदस्त वाला झटका लगा है। कांग्रेस के विधायक और उपचुनाव में अहम जिम्मेदारी संभाल रहे राहुल लोधी ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस के दमोह से विधायक राहुल लोधी ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया है। आपको बता दें कि 3 नवंबर को मध्यप्रदेश के 28 सीटों पर उपचुनाव के लिए वोट डाले जाने हैं।

राहुल लोधी ने  अपना इस्तीफा विधानसभा के सामयिक अध्यक्ष रामेश्वर शर्मा को सौंप दिया। जानकारी के मुताबिक कमल नाथ को इस बात की आशंका थी कि राहुल लोधी उनका साथ छोड़ सकते हैं, इस दौरान उन्होंने लोधी से बात भी की थी। लेकिन उपचुनाव के पहले यह कांग्रेस के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है। इसके बाद उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि मध्य प्रदेश उपचुनाव में भाजपा सभी सीटों पर जीते।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने राहुल लोधी के भाजपा में शामिल होने पर सीएम शिवराज पर हमला बोला है। दिग्विजय ने ट्वीट कर कहा, ‘मामा के झोले की काली कमाई में एक और विधायक बिका। लगता है भाजपा में असली भाजपाइयों से अधिक बिके हुए गद्दार कांग्रेसी मामा भर देगा। मुझे उन ईमानदार संघ व भाजपा के कार्यकर्ताओं पर दया आती है जिन्होंने भाजपा को यहां तक पहुंचाया। जयंत मलैया जी कहां हैं?’

 

Spread the love