‘लक्ष्मी’ रही फ्लॉप: अब अक्षय की ये फ़िल्म भी संकट में, बढ़ा वितरकों का सिरदर्द…

मुम्बुई 11 नवंबर 2020. सोमवार को ओटीटी पर रिलीज हुई अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ को जितने ज्यादा लोगों ने देखा, उतने ही ज्यादा लोगों ने इसके लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सदस्यता लेने के अपने फैसले का रोना भी रोया। अक्षय ने इस बीच उन निर्देशक मुदस्सर अजीज की एक फिल्म भी साइन की है जिनकी बतौर निर्देशक अब तक रिलीज फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिजल्ट फिफ्टी फिफ्टी रहा है। इस बीच ‘लक्ष्मी’ की हालत देख उनकी आने वाली फिल्मों के निर्माताओं और वितरकों की बेचैनी बढ़ने लगी है।

जिस तरह बड़ी ओपनिंग पाने के बाद आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे कलाकारों की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ सुपर फ्लॉप रही, वही हाल अक्षय की फिल्म ‘लक्ष्मी’ का भी है। इस फिल्म की असफलता के बाद अब अक्षय की अगली फिल्मों पर सवाल उठ रहे हैं। उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ इस साल की शुरुआत से ही बनकर तैयार है और इसे देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित भी थे। लेकिन, ‘लक्ष्मी’ को देखने के बाद लोगों का मन खट्टा हो गया है और वह अक्षय की अगली फिल्म के लिए सोशल मीडिया पर निराशा जाहिर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्षय के लिए विरोधाभास का भाव देखते हुए उनकी अगली फिल्मों के निर्माता भी अब सोच में हैं।

अक्षय कुछ ही समय पहले स्कॉटलैंड से अपनी फिल्म ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग पूरी करके लौटे हैं। स्वदेश लौटने के कुछ ही दिनों बाद वह अपनी एक और फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को पूरा करने में लग गए। यशराज फिल्म्स के निर्माण में बन रही इस फिल्म के बाद अक्षय आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ की भी शूटिंग इस साल के खत्म होने के साथ खत्म कर देंगे। क्योंकि, अगले साल जनवरी से ही उन्हें शुरुआत करनी है अपनी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की। ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे जो एक अभिनेता बनने का सपना देखता है। अक्षय के साथ कृति सेनन मुख्य भूमिका में रहेंगी।

क्षय के खाते में इन फिल्मों के अलावा आनंद एल राय की एक फिल्म ‘रक्षाबंधन’ भी है जिसे उन्होंने लॉकडाउन के दौरान ही रक्षाबंधन के मौके पर घोषित किया था। इसके बाद एकता कपूर के निर्माण में भी अक्षय एक ड्रामा कॉमेडी फिल्म करेंगे। अब उन्होंने मुदस्सर अजीज के साथ एक और कॉमेडी फिल्म साइन कर ली है। एक साल में चार से पांच फिल्में देने वाले अक्षय के पास इस समय आठ फिल्में हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.