comscore

राजधानी में देर रात बड़ा हादसा…. नाईट क्लब से पार्टी कर लौट रहे युवकों की कार पेड़ से टकराने के बाद डिवाइडर पर गिरी….एक की मौत, 3 घायल, कार में शराब की बोतल और….

रायपुर 7 फरवरी 2021। राजधानी में देर रात हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गयी, जबकि 3 युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये। मृतक का नाम सुदर्शन सिंह यादव बताया जा रहा है। खबर है कि सभी युवक रायपुर के वीआईपी रोड स्थित एक नाईट क्लब से पार्टी मनाकर लौट रहे थे, इसी दौरान कार डिवाइडर से टकरा गयी।

पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक शनिवार की देर रात रायपुर के वीआईपी रोड में एक कार ने पहले तो पेड़ से टकरायी और फिर उछलकर डिवाइडर पर जारी गिरी। टक्कर के वक्त कार बहुत ही तेज रफ्तार में थी। कार में हादसे के वक्त सुदर्शन सिंह यादव, रक्षत बृजहारी, करण अहलूवालिया, शांतनु वंशपाल सवार थे। कार सुदर्शन ही चला रहा था। इस घटना में सुर्दशन की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं रक्षत, करण व शांतनु गंभीर रूप से जख्मी हो गये।

घटना के बाद मौके पर पहुंची तेलीबांधा पुलिस ने घायल युवकों को अस्पताल पहुंचाया। कार की रफ्तार की कितनी तेज थी, इसका अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि कार के परखच्चे उड़ गये हैं। कार में शराब की बोतल और ग्लास भी मिले हैं। हादसे के वक्त सभी युवक शराब के नशे में थे।

Spread the love