लालू यादव की हालत गंभीर: फेफड़े में बढ़ा संक्रमण, AIIMS में भर्ती कराने की तैयारी…… पत्नी, बेटी और दोनों बेटे पहुंचे रांची, तेजस्वी बोले- ‘अब CM से करूंगा बात’

रांची 23 जनवरी 2021। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की तबीयत गंभीर है। हालांकि उन्हें कोरोना नहीं है, लेकिन फेफड़ों में संक्रमण ज्यादा है। डाक्टरों के मुताबिक फेफड़े में पानी भी जमा हो गया है। लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद उनके परिवार के लोग रांची पहुंचे. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव , तेज प्रताप और बेटी मीसा भारती लालू यादव को देखने के लिए शुक्रवार को रांची स्थित रिम्स अस्पताल पहुंचे, जहां लालू यादव का इलाज चल रहा है. लालू की हालत गंभीर बताई जा रही है.

लालू यादव को देखने पहुंचे तेजस्वी यादव ने रिम्स से निकलने के बाद समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “हमारा परिवार उनके (लालू प्रसाद यादव) लिए बेहतर इलाज चाहता है. सभी रिपोर्ट आने के बाद डॉक्टरों को यह विश्लेषण करना है कि उन्हें यहां इलाज दिया जा सकता है. उनकी हालत गंभीर है. मैं मुख्यमंत्री से मुलाकात करूंगा.”

वहीं, रिम्स के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बताया कि लालू यादव के फेफड़ों में संक्रमण है और हम उनका इलाज कर रहे हैं. हमने एम्स में फेफड़ों के एचओडी के साथ उनकी हालत पर बातचीत की है.”

Spread the love