Begin typing your search above and press return to search.

मोबाइल दुकान से लाखों का मोबाइल हुआ चोरी….जाते-जाते CCTV के डीवीआर भी ले भागे… पुलिस अब फिंगरप्रिंट के जरिये कर रही चोरों की तलाश

मोबाइल दुकान से लाखों का मोबाइल हुआ चोरी….जाते-जाते CCTV के डीवीआर भी ले भागे… पुलिस अब फिंगरप्रिंट के जरिये कर रही चोरों की तलाश
X
By NPG News

मोबाईल दुकान से लाखों की चोरी, बुलाए गए फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट….

धमतरी 20 दिसंबर 2020। नेशनल हाईवे में भगवती लाज परिसर में स्थित मोबाइल दुकान से अज्ञात चोर ने मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया जिससे लाखों की चोरी की आशंका जताई जा रही है… सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। इसके लिए रायपुर से फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी बुलाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार भगवती लालज परिसर में स्थित विकास मोबाइल में शनिवार रविवार की दरमियानी रात अज्ञात ने शटर खोल कर वहां रखे मोबाइल की चोरी कर ली। जिससे संचालक को लाखों का नुकसान हुआ है। विकास मोबाइल के संचालक राकेश गोविंदानी ने बताया कि रात लगभग 10 बजे शटर ताला लगा कर घर चले गए थे।

सुबह जब आकर देखा तो सामने का शटर थोड़ा खुला हुआ था जिससे उन्हें अनहोनी की आशंका हुई…अंदर पहुंचकर जब देखा तो काउंटर में रखे लगभग 80 मोबाइल गायब थे।सभी के कवर खाली पड़े हुए थे । तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक बीपी राजभानू समेत पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे।बड़ी चोरी की आशंका के चलते डॉग स्क्वाड को भी बुलाया लेकिन कोई सफलता नहीं मिल पाई है । फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को रायपुर से बुलाए गया है….सबसे बड़ी बात यह है कि इसमें चोर ने शटर को मुश्किल से 6 से 8 इंच ऊपर ही उठाया था जिससे अंदर घुसे। अंदर 4 सीसी कैमरे लगे हुए हैं जिसमें दो डीवीआर को साथ में ले गए और जाते-जाते शटर में अपने साथ लाए ताला को लगा कर चले गए। बहरहाल पुलिस के लिए यह चोरी चुनौती बन गई है….

Next Story