Begin typing your search above and press return to search.

लेडी टीचर के स्टूडेंट का यौन शोषण मामला : टीचर ने अब तक नहीं खोली जुबान ….मोबाइल खोल रहा है संगीन राज….. मृतक को था टीचर के अफेयर का शक, इसलिए कर लिया था पूरा मोबाइल हैक..

लेडी टीचर के स्टूडेंट का यौन शोषण मामला : टीचर ने अब तक नहीं खोली जुबान ….मोबाइल खोल रहा है संगीन राज….. मृतक को था टीचर के अफेयर का शक, इसलिए कर लिया था पूरा मोबाइल हैक..
X
By NPG News

बिलासपुर 25 मार्च 2021। लेडी टीचर के स्टूडेंट से प्यार, शारीरिक संबंध बनाने और प्राइवेट पार्ट को दांत से कांटने के मामले में हर दिन नये खुलासे हो रहे हैं। टीचर ने इस मामले में पूरी तरह से मुंह बंद कर रखा है, लिहाजा पुलिस अब डिजिटल एविडेंस के आधार पर जांच में जुटी है। हालांकि टेक्नोलॉजी के मामले में टीचर और स्टूडेंट दोनों काफी स्मार्ट थे, लिहाजा डिजिटली सबूत जुटाने में भी पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

लेडी टीचर की हर एक्टिविटी पर थी नजर

पुलिस को जानकारी मिली है कि टीचर और छात्र कई दफा बाहर मिले हैं। इसी तरह जब वो एक मॉल गये थे, तो वहां छात्र ने टीचर का मोबाइल लिया और फिर मैसेज, कैमरा और व्हाट्सएप सब हैक कर लिया, लिहाजा जब भी टीचर किसी से बात करती थी तो छात्र को इसकी जानकारी हो जाती थी। जिसके बाद कई दफा इस मामले में दोनों में विवाद भी हुआ।

स्टूडेंट को टीचर के अफेयर का था शक

जांच में ये भी जानकारी आयी है कि मृतक को अपनी कमेस्ट्री टीचर के अफेयर का शक था। मृतक कई दफा टीचर को साथ ही काम करने वाले शिक्षक के साथ देखा था, लेकिन दोनों के बीच अफेयर वास्तविक में था या नहीं इसकी पुष्टि शिक्षिका ने नहीं की है, लेकिन मृतक को इस बार में शक था, हालांकि टीचर से जब उसने एक बार अफेयर को लेकर पूछा था, उसने इससे इंकार किया था। टीचर ने मृतक को कहा था कि वो कईयों से संबंध नहीं रखती, मेरे पर शक मत करो, उसका किसी से चक्कर नहीं है। इस मामले में ये भी जानकारी निकल कर सामने आयी हैं कि छात्र ने सुसाइड से पहले चार पन्नों का एक नोट लिखा था। इस नोट में लिखे सारे शब्द कोड किये गये थे। पुलिस को जब ये नोट मिला तो उसे डिकोड करने में पुलिस को करीब पांच दिन लग गये। छात्र ने जो नोट लिखा था इसके लिए एक एप का इस्तेमाल किया था। इस नोट में शब्दों को अलग-अलग से जोड़ कर नये शब्द बनाये थे। नोट लिखने के बाद इसका पीडीएफ बनाकर छात्र ने अपने दोस्तों को टाइमर सेट करके भेजा था। हालांकि शिक्षिका ने अबतक की हुई पूछताछ में किसी भी सवालों का जवाब नहीं दिया है।

मोबाइल से खुलेंगे कई और राज

पुलिस ने छात्र और शिक्षिका के मोबाइल को अपने कब्जे में लिया है। छात्र के मोबाइल का लगभग आधा डाटा रिकवर कर लिया गया है, पर शिक्षिका के मोबाइल का डाटा अबतक के पुलिस ने रिकवर नहीं कर पायी है। अबतक के जो भी खुलासे सामने आये है वो छात्र के मोबाइल से मिले है। जानकारी मिली हैं कि शिक्षिका ने अपने मोबाइल का सारा डाटा वाइप आउट कर दिया है। इस वजह से शिक्षिका के मोबाइल से क्या बातचीत हुई इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पायी है।

छात्र पढ़ाई में था होशियार

मृतक छात्र 12 वीं का छात्र था और का पढ़ाई में काफी होशियार था। छात्र को जब भी पढ़ाई के संबंध में जानकारी लेनी होती थी तो वो टीचर को काॅल करके पूछा करता था। छात्र अपनी मां के साथ ही रहता था।

15 मिनट में टीचर का मोबाइल कर लिया था हैक

जांच में यह भी पता चल पायेगा कि, महिला टीचर और छात्र घटना से कुछ दिन पहले मिले थे। छात्र को शक था कि, टीचर का स्कूल के दूसरे स्टाप से अफेयर चल रहा है। इस बात को लेकर दोनों में विवाद भी हुआ था। घटना से पहले मिलने के दौरान छात्र ने शिक्षिका का मोबाइल 15 मिनट के लिए मांगा और उसे लौटा दिया। इतनी देर में छात्र ने मोबाइल का कैमरा, उसके सारे फंक्शन, सोशल मीडिया एकाउंट सब हैक कर लिया थे। बताया जा रहा है कि, टीचर जब भी किसी से बात करती थी तो छात्र को पता चल जाता।

Next Story