लेडी डॉक्टर की लाश मिली : बेडरूम में मिला लेडी डाक्टर का शव… राजधानी के कई बड़े हॉस्पीटल में कर चुकी थी काम…. मोबाइल से खुल सकता है मौत का राज

रायपुर 23 जुलाई 2020। राजधानी में एक यंग लेडी डाक्टर की सुसाइड से सनसनी फैल गयी। डाक्टर का नाम डॉ पूर्वा साव बताया जा रहा है, जो हीरापुर के अविनाश प्राइड में रह रही थी। जानकारी के मुताबिक 29 वर्षीय डॉ पूर्वा ने देर रात ही फांसी से लटककर अपनी जान दी है, हालांकि खुदकुशी की ये खबर देर शाम सामने आयी है। डॉ पूर्वा कोरबा की रहने वाली थी, जो यूक्रेन से एमबीबीएस की पढ़ाई कर छत्तीसगढ़ आयी थी।

डाक्टर का लिखा कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस अब लेडी डाक्टर की मोबाइल के आधार पर सुसाइड की सच्चाई जानने की कोशिश कर रही है। हालांकि अभी मोबाइल का लॉक नहीं खोला जा सका है, माना जा है कि मोबाइल के जरिये पुलिस आत्महत्या की असल वजह का पता लगा सकेगी।

डॉ पूर्वा राजधानी के कई बड़े अस्पतालों में काम कर चुकी थी, थाना प्रभारी जायसवाल ने बताया कि मृतिका वर्तमान में NEET( पीजी) के इंट्रेंस एक्जाम की तैयारी कर रही थी जांच जारी है। कबीर नगर थाना प्रभारी लक्ष्मी जायसवाल के मुताबिक सुबह डाक्टर पूर्वा साव जब सो कर नहीं उठी तो लोगों ने फोन कॉल कर उसे उठाने की कोशिश की, लेकिन कॉल रिसीव नहीं किया गया, जिसके बाद पड़ोसियों ने कॉलोनी के सिक्युरिटी गार्ड की मदद से दरवाजा तोड़वाया, तो डॉक्टर की लाश लटकी हुई मिली।

डॉक्टर पूर्वा साहू का शव बेड रुम के पंखे  दुपट्टे से लटका मिला था। सूचना प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंच कर मर्ग कायम कर पंचनामा कार्यवाही में लिया गया एवं पंचनामा बाद शव पीएम हेतु एम्स रायपुर रवाना किया गया।

 

Spread the love