comscore

लेडी बाहुबली! लाल साड़ी वाली ने दातों से सिलेंडर उठाकर किया धांसू एक्सरसाइज… इनके हुस्न पर लाखों फिदा, देखें VIDEO…

नईदिल्ली 8 जून 2021. पुरुष हो या फिर महिला आज कल सुर्खियों में बने रहने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते? कई बार तो लोग अपनी जान भी दांव पर लगा देते हैं. सोशल मीडिया पर भी इनकी जमकर चर्चा होती रहती है. इसी कड़ी में इन दिनों एक महिला का वीडियो छाया हुआ है. इतना ही नहीं लोग इस महिला को ‘लेडी बाहुबली’ भी कह रहे हैं.

लॉकडाउन होने की वजह से जिम बंद हैं, तो लोग घर में ही एक्सरसाइज करने और अपनी सेहत बनाने में लग गए हैं. इसी बीच एक वर्कआउट वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें शैली चिकारा सिलिंडर लेकर वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. लड़की ने न सिर्फ सिलेंडर को उठाकर स्क्वाट्स की एक्सरसाइज की, बल्कि बल्कि साड़ी पहनकर अपने हुनर को दिखलाया. इंस्टाग्राम पर शैली चिकारा नाम से अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. शैली के इस अकाउंट को करीब 3 लाख लोग फॉलो करते हैं. यह वीडियो इस कदर वायरल हुआ की चंद दिनों में ही इसे हजारों लोग देख चुके हैं. यह वीडियो देखकर लोग बेहद हैरान हैं और जमकर हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर महिला बाहुबली के नाम से मशहूर शैली का लाल साड़ी में गैस सिलेंडर के साथ एक्सरसाइज करते हुए वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद उन्होंने गैस सिलेंडर को हाथों में उठाकर स्क्वाट करते हुए वीडियो बनाया और तमाम के तरह के वीडियो उन्होंने बनाए हैं। आप भी ये वीडियो देखकर अंदाजा लगा सकते हैं शैली की फिटनेस का।

शैली वर्कआउट करते हुए अपने वीडियो को सोशल मीडिया पर भी शेयर करती हैं, जिसमें वे अजीब-अजीब स्टंट करते हुए दिखाई देती हैं। एक वीडियो में शैली साड़ी पहनकर गैस सिलेंडर के साथ एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रही हैं।

शैली चिकारा एक सर्टिफाइड फिटनेस कंसल्टेंट हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो शेयर किया और लिखा, “मेरी वीडियो कहां कहां पहुंचा”

कोरोना काल में भी अपने हेल्थ को लेकर अवेयर हैं लोग

आपको बता दें कोरोना काल में भी लोग अपने हेल्थ को लेकर अवेयर हैं. इस दौरान भी लोग घर में ही कसरत और दौड़-भाग करते रहते हैं, ताकि फिट बने रहे. फिलहाल पार्क, जिम जैसे पब्लिक प्लेस बंद हैं, तो बच्चे, बूढ़े और जवान घर पर ही अपनी सेहत का ख्याल रखने लगे हैं. लोग घर पर ही ईट, भारी लकड़ी, सिलिंडर से होम वर्कआउट करते हैं और अपने फिटनेस पर कंट्रोल करके रखते हैं.

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!