रिजल्ट से पहले ही बीजेपी के कार्यकता बनावा रहे लड्डू… जीत का भरोसा, जश्न की भी तैयारी शुरू

पटना 9 नवंबर 2020. बिहार चुनाव के नतीजे मंगलवार को आने हैं. महागठबंधन को उम्मीद है कि बिहार में उसकी सरकार बनने जा रही है. आरजेडी, कांग्रेस और इससे जुड़ी पार्टियाँ जीत की जश्न की तैयारी कर रही हैं. तेजस्वी यादव को कई लोगों ने बिहार का नया सीएम मान लिया है.

पटनासाहिब विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता मतगणना के एक दिन पूर्व से ही अपने विधायक नंदकिशोर यादव की जीत के बाद लड्डू वितरण की तैयारी में जुट गए हैं. कारीगर कई क्विंटल लड्डू बनाने की तैयारी कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं का मानना है कि नंदकिशोर यादव 50 हजार से ज्यादा मतों से विजय होंगे और बिहार में NDA की सरकार बनेगी. अब देखना होगा कि कल भाजपा कार्यकर्ताओं का यह दावा कितना सही होता है और लड्डू की मिठास बढ़ती है या फीकी होती है.

आखिरी चरण के मतदान के बाद 7 नवंबर की शाम को आए अधिकत्तर ओपिनियन पोल्स में भविष्यवाणी की गी है कि तेजस्वी यादव के नेतृत्व में महागठबंधन को स्पष्ट जनादेश मिलेगा. कुछ एग्जिट पोल्स ने एनडीए और महागठबंधन में कांटे की टक्कर बताई है तो कुछ एग्जिट पोल्स में कहा गया है कि महागठबंधन को स्पष्ट बहुमत मिलेगा. हालांकि, एक अखबार के ओपिनियन पोल में एनडीए सरकार का दावा किया गया है. हालांकि, एनडीए सूत्रों का कहना है कि उनका आकलन है कि बिहार में एक बार फिर नीतीशे कुमार की सरकार रहेगी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.