Begin typing your search above and press return to search.

मैच में कुलदीप यादव बने कैमरामैन, जानिए क्या है वजह…

मैच में कुलदीप यादव बने कैमरामैन, जानिए क्या है वजह…
X
By NPG News

नईदिल्ली 26 जनवरी 2020। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा था। इसी मैच में भारतीय टीम के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव कैमरामैन बन गए। कुलदीप यादव लाइव मैच के दौरान कैमरा पकड़े नज़र आए और उनके कैमरे का व्यू ऑनएयर भी हुआ। कुलदीप यादव इस समय भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से बाहर हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है जब कुलदीप यादव ने कैमरा थामा है। बीच मैच में कई बार जब प्लेइंग से बाहर होते हैं तो वे किसी न किसी कैमरा पर्सन के पास जाकर उनसे कैमरा मांगते हैं और उस कैमरे को खुद ऑपरेट करते हैं। ऑकलैंड में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे मैच से पहले भी वे एक दो बार कैमरा पकड़े नज़र आ चुके हैं। दुनिया के धाकड़ बल्लेबाजों को अपनी गेंदबाजी से फंसाने वाले कुलदीप यादव टीम संयोजन के कारण प्लेइंग इलेवन से बाहर हैं।

स्पिनर कुलदीप यादव ने न्यूजीलैंड की पारी के 15वे और 16वें ओवर में एक कैमरे को ऑपरेट किया जो लाइव मैच के लिए था। इस दौरान जब उनके जोड़ीदार कहे जाने वाले युजवेंद्र चहल गेंदबाजी करने आए तो कॉमेंटेटर ने उनसे पूछा कि चहल को किस तरह की गेंदबाजी करनी चाहिए तो उन्होंने सुझाव दिया कि उन्हें विकेट टू विकेट गेंद फेंकनी चाहिए। हालांकि, चहल इन बातों को सुन नहीं रहे थे और वे एक बाउंड्री खा बैठे।

उधर, कॉमेंट्री कर रहे भारतीय टीम के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कहा कि जब खिलाड़ी को मौका नहीं मिलता है तो वो कुछ न कुछ खुरापात जरूर करता है। यही वजह है कि कुलदीप यादव कैमरामैन बने हैं।

Next Story