Begin typing your search above and press return to search.

KRK ने साधा निशाना, लिखा- मैं दूसरा Sushant नहीं बनूंगा, इस बार बॉलीवुड ने गलत आदमी से लिया पंगा’

KRK ने साधा निशाना, लिखा- मैं दूसरा Sushant नहीं बनूंगा, इस बार बॉलीवुड ने गलत आदमी से लिया पंगा’
X
By NPG News

मुंबई 12 जून 2021। सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी से पहले विवादित एक्टर के.आर.के ने दावा किया है कि उन्हें अगला सुशांत बनाने की कोशिश की जा रही है। केआरके ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं अगला सुशांत नहीं बनूंगा। बिग बॉस कंटेस्टेंट कमाल आर खान ने ट्विटर पर लिखा, ‘बॉलीवुड के गुंडे भाई ये तो तू 100 फीसदी मन कर चल कि मैं बाहरी भले ही हूं, लेकिन मैं दूसरा सुशांत सिंह राजपूत नहीं बनूंगा। केआरके अपने ट्वीट में आगे लिखते हैं, ‘न ही मैं मरुंगा और न ही बॉलीवुड की जीत होगी। इस बार बॉलीवुड की हार होगी। क्योंकि, इस बार बॉलीवुड ने गलत आदमी से पंगा लिया है।

केआरके ने एक के बाद एक ट्वीट कर लिखा, ‘जब भी कोई बाहरी आदमी फेमस होता है तब बॉलीवुड के सारे लोग गैंगस्टर की तरह उसे किनारे करने के लिए इकट्ठा हो जाते हैं। केआरके आगे लिखते हैं, ‘अब वह मेरे साथ ऐसा कर रहे हैं। लेकिन, इस वक्त ये लोग सफल नहीं होंगे। इसके बजाय उन्हें जिंदगी भर का इसका पछतावा होगा। ये लुक्खे मुझे खत्म नहीं कर सकते। अगली डेट 15 जून 21 है।’

केआरके ने सलमान खान का नाम लिए बिना उन्हें एक ट्वीट में चेतावनी दी है। केआरके ने लिखा, ‘मैंने इस बॉलीवुड के गली के गुंडे को टीवी एक्टर न बना दिया तो मेरा नाम केआरके नहीं। जिस दिन इस क्रिमिनल का करियर खत्म, उस दिन चमचे खुद ही खत्म। कमाल राशिद खान ने आगे लिखा, ‘उसके बाद इन सुवर सी शक्ल वालों को भी जवाब मिलेगा। अभी इन चमचों को भौंकने दो।’ आपको बता दें कि सलमान खान ने केआरके के खिलाफ मनहानि केस दर्ज किया था।

Next Story