Begin typing your search above and press return to search.

कृष्णा की पत्नी कश्मीरा विकास गुप्ता पर भड़कीं, बोली- मुझे गेम मत सिखाओ, तुमसे बड़ा

कृष्णा की  पत्नी कश्मीरा विकास गुप्ता पर भड़कीं, बोली- मुझे गेम मत सिखाओ, तुमसे बड़ा
X
By NPG News

मुंबई 31 जनवरी 2020. बिग बॉस 13 के घर में रोज रिश्ते बदलते हैं। हाल ही में दिखाया गया था कि हर घरवाले को सपोर्ट करने के लिए उनके परिवार का सदस्य या दोस्त, घर के अंदर प्रवेश करता है। और अब ये सभी घरवालों की जगह इस बार टास्क करते नजर आएंगे। जो कि घर के कप्तान के लिए होगा। ऐसे में विकास गुप्ता जीतने के लिए अपनी टीम बनाते हैं और सभी के साथ प्लानिंग करते नजर आते हैं। वे ये भी बताते दिखाई देते हैं कि इस टास्क में कौन क्या करेगा।

बाद में शहनाज गिल के भाई शहबाज, विकास गुप्ता का भांडा फोड़ते दिखाई देते हैं और आरती सिंह, कश्मीरा शाह और शहनाज को कहते हैं कि विकास गुप्ता सभी को बता रहे हैं कि वे टास्क के बीच में फ्लिप मारेंगे और गेम पलट देंगे।

इतने में विकास गुप्ता सभी को बताते हैं कि उन्हें टास्क जीतने के लिए क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए। यहां तक की कश्मीरा शाह को नसीहत देते हैं कि अगर वे इसी तरह खेलती रहीं तो टास्क से जल्द बाहर हो जाएंगी। कश्मीरा, विकास को मुहतोड़ जवाब देते हुए कहती हैं कि वे उन्हें गेम न समझाएं। एक कोने में बैठकर कश्मीरा आगे कहती हैं कि वे विकास पर भरोसा नहीं करती हैं। गेम के बीच में कश्मीरा, विकास पर भड़कती नजर आती हैं और कहती हैं कि तुम मेरे गेम के बीच में मत आओ और न ही मुझे गेम सिखाओ। आरती सिंह के पास आने की कोशिश मत करो। मैं हूं उसके साथ। तुमसे बड़ा फ्लिपर मैंने आज तक नहीं देखा है।

Next Story