Begin typing your search above and press return to search.

कृष्णा अभिषेक ने किया भारती सिंह को सपोर्ट, कह दी यह बात…

कृष्णा अभिषेक ने किया भारती सिंह को सपोर्ट, कह दी यह बात…
X
By NPG News

मुंबई 1 दिसम्बर 2020. भारती सिंह का ड्रग्स केस में नाम आने के कॉमेडियन को काफी ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि कृष्णा अभिषेक ने कहा कि वह भारती को सपोर्ट करते हैं और हमेशा उनके साथ खड़े रहेंगे। कृष्णा के इस स्टेटमेंट पर राजू श्रीवास्तव ने अपना रिएक्शन दिया है। राजू ने कहा, अगर कृष्णा कहते हैं कि मैं भारती के सपोर्ट में हमेशा खड़ा रहूंगा तो क्या उनका मतलब यह है कि वह उन्हें ड्रग्स लेने के लिए सपोर्ट करते हैं। क्या ऐसी छवि वह बनाना चाहते हैं कॉमेडि कम्यूनिटी की?

राजू ने कहा, मैंने भारती और उनके पति के बारे में तब बोला जब उन्होंने खुद ड्रग्स लेने की बात कबूली थी। बस इसी वजह से मैंने उनके बारे में कहा। क्या मुझे गलत काम करने वालों का बचाव करना होगा या भारती और कृष्णा इतने बड़े परफॉर्मर्स हैं कि मैं उनकी आलोचना नहीं कर सकता। राजू बोले- कृष्णा ने कहा कि कपिल शर्मा की पूरी टीम मुझसे नाराज है। क्या वह शो के बाकी एक्टर्स की तरफ से बोल रहे हैं? मुझे तो किसी ने नहीं कहा कि वे नाराज हैं और वे मुझसे नाराज होंगे भी तो क्यों? मैंने क्या गलत किया है? मैंने तो भारती की भलाई के लिए कहा।

कृष्णा ने कहा था कि राजू श्रीवास्तव को ऐसा नहीं कहना था इस पर राजू बोले- मुझे बोलने का पूरा हक है। जॉनी लीवर भाई ने इस बारे में कहा तो उनके बारे में कोई नहीं कह रहा। भारती यह बोलदे कि उन पर गलत आरोप लगे हैं तो मैं भी यह मान लूंगा कि मुझे बोलना नहीं चाहिए था।राजू ने आगे कहा कि मैं कृष्णा अभिषेक से बार-बार बात करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन वह बात नहीं कर रहे हैं।

भारती के गिरफ्तार होने पर राजू ने कहा था, ‘क्या भारती और उनके पति ऐसा कर सकते हैं? मेरा दिल ये मानने के लिए तैयार नहीं है। लोग आपको बहुत प्यार करते हैं, लाखों लोग आपको अपना आइडल बोलते हैं। वे आपकी फोटोज अपने फोन पर लगाते हैं। वे आपकी तरह बनना चाहते हैं। तो ये सब करने की क्या जरूरत? ड्रग्स लेने से आप अच्छे कॉमेडियन नहीं बन सकते या उससे आपको एनर्जी नहीं मिलेगी। मुझे बहुत बुरा लग रहा है। लेकिन मैं कहूंगा कि भारती ऐसी नहीं है। वह अच्छी आर्टिस्ट हैं। लेकिन मैंने खबर देखी कि भारती गिरफ्तार हो गई हैं।

Next Story