comscore

SP दफ्तर के बाहर आत्मदाह की कोशिश : पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो नाराज महिला परिवार सहित पहुंची SP दफ्तर….पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने से पहले राहगीरों ने रोककर बचायी जान

कवर्धा 23 जुलाई 2021। सौतेले बेटे से प्रताड़ित मां ने अपनी बेटी के साथ एसपी आफिस में आत्मदाह की कोशिश की। एसपी आफिस के बाहर में पीड़ित परिवार की आत्मदाह की कोशिश की इस खबर ने पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया। महिला का आरोप था कि मारपीट की कई दफा शिकायत के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती।

पूरा मामला कवर्धा के कुंडा थाना के महली गांव से जुड़ा है। जहां रहने वाली महिला गौरी साहू अपनी बेटी संतोषी और अन्य परिजनों के साथ एसपी आफिस पहुंची। महिला ने एसपी कार्यालय के बाहर अपनी बेटी व नातिन के साथ पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह करने का प्रयास किया। वो तो गनीमत रहा कि वहां मौजूद कुछ लोगों ने तत्काल महिला को रोक लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिलाओं को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा।

महिला गौरी साहू के मुताबिक उसका सौतेला बेटा सरवन साहू उससे और उसके परिवार से  मारपीट करता है और बार-बार घर से बाहर निकाल देने की धमकी देता है। इस मामले में कुंडा थाने में कई दफा शिकायत की गयी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गयी। इस बात से नाराज होकर महिला ने परिवार के साथ आत्मदाह की कोशिश की।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!