कोहली के पास होगा इन रिकॉर्ड्स पर कब्जा करने का मौका….

 

 

 

 

 

नईदिल्ली 15 अक्टूबर 2020. आरसीबी की टीम इस समय जबर्दस्त फॉर्म में मौजूद है, जबकि किंग्स इलेवन पंजाब की हालत अबतक इस टूर्नामेंट में काफी खस्ता रही है। शारजाह में होने वाले इस मुकाबले में दोनों टीमों के बैटिंग ऑर्डर को देखते हुए चौकौ और छ्क्कों की बारिश होने की पूरी संभावना है। आरसीबी की तरफ से कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स दोनों ही शानदार फॉर्म में मौजूद हैं और इस मैच में धमाकेदार पारी खेल सकते हैं। पंजाब के खिलाफ जब यह दोनों ही बल्लेबाज मैदान पर उतरेंगे तो इनके पास आईपीएल के कुछ खास रिकॉर्ड्स को अपने नाम करने का बढ़िया मौका होगा।

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ विराट दो रिकॉर्ड को अपने नाम कर सकते हैं। आरसीबी के कप्तान को आईपीएल में 200 छक्के पूरे करने के लिए सिर्फ तीन छक्कों की जरूरत है, अभी तक विराट ने अपने आईपीएल करियर में 197 छक्के लगाए हैं। आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड क्रिस गेल(326) के नाम है। वहीं, कोहली अगर शारजाह के मैदान पर छह चौके लगाने में कामयाब हो जाते हैं, तो वो आईपीएल मे 500 चौके पूरे कर लेंगे। अभी तक आईपीएल में सिर्फ शिखर धवन ने ही 500 से ज्यादा चौके लगाए हैं, धवन अबतक अपने आईपीएल करियर में 549 चौके जड़े चुके हैं।

वहीं, आसरीबी की तरफ से पिछले मैच में 33 गेंदों में 73 रनों की पारी खेलने वाले एबी डिविलियर्स भी एक खास रिकॉर्ड के बहुत करीब खड़े हैं। डिविलियर्स को आरसीबी की तरफ से खेलते हुए 4,000 रन पूरे करने के लिए 48 रनों की दरकार है। एबीडी का प्रदर्शन आरसीबी के लिए बेहद शानदार रहा है और इस मुकाबले में भी टीम उनसे एक दमदार पारी की उम्मीद करेगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.