Begin typing your search above and press return to search.

T-20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान इस दिन होंगे आमने-सामने… सामने आयी मैच की तारीख… देखिये मैच के सभी ग्रुप्स

T-20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान इस दिन होंगे आमने-सामने… सामने आयी मैच की तारीख… देखिये मैच के सभी ग्रुप्स
X
By NPG News

नयी दिल्ली 4 अगस्त 2021। टी-20 वर्ल्ड कप में अभी तो वक्त हैं, लेकिन इस विश्व कप को लेकर खेलप्रेमी अभी से ही बेहद रोमांचित है। रोमांच उस मैच को लेकर सबसे ज्यादा है, जिमें भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेगी। इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup) में भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच कांटे की टक्कर होनी है.दोनों टीमें 24 अक्टूबर को आमने-सामने हो सकती हैं. इस दिन रविवार है, ऐसे में लंबे वक्त के बाद किसी आईसीसी इवेंट में दोनों टीमों के बीच सुपर संडे पर कांटे की टक्कर होगी.

हालांकि, अभी आईसीसी की ओर से वर्ल्ड कप का पूरा शेड्यूल जारी नहीं किया गया है. लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच कड़ा मुकाबला होना पक्का है.

वर्ल्ड कप के लिए ये हैं ग्रुप्स

ICC की ओर से पिछले महीने ही वर्ल्ड कप के ग्रुप्स का ऐलान कर दिया गया था. भारत और पाकिस्तान की टीमें ग्रुप 2 का हिस्सा हैं. इस बार का टी-20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक खेला जाना है.

टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 ग्रुप में भारत ग्रुप 2 का हिस्सा है. इस ग्रुप में भारत, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान भी हैं. इनके अलावा क्वालिफायर ग्रुप को पार कर आने वाली दो टीमें भी इनका हिस्सा होंगी.

Next Story