Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में केएल राहुल और मुश्फिकुर रहीम दान करेंगे अपना पसंदीदा बल्ला…

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में केएल राहुल और मुश्फिकुर रहीम दान करेंगे अपना पसंदीदा बल्ला…
X
By NPG News

नईदिल्ली 21 अप्रैल 2020. अपने 28वां जन्मदिन के बाद राहुल ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में योगदान करने की भी इच्छा जताई थी। सिर्फ बैट ही नहीं राहुल 2019 2019 विश्व कप में इस्तेमाल किए गए अपने पैड्स, ग्ल्व्स, हेलमेट और जर्सी भी नीलामी के लिए दाान कर रहे हैं। इससे पहले बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम ने भी अपने देश में कोविड-19 से जंग में मदद के लिए बैट नीलाम करने का फैसला किया। यह वही बैट है, जिससे रहीम ने 2013 में श्रीलंका के खिलाफ दोहरा शतक लगाया था।

रहीम ने एक बांग्लादेशी अखबार को बताया, ‘मैं अपने उस बैट की नीलामी करूंगा जिससे मैंने दोहरा शतक लगाया था।’ उन्होंने कहा, ‘मैं इसे ऑनलाइन नीलामी के लिए रखूंगा, और देखते हैं कि बात कैसे आगे बढ़ती है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि इस बैट के लिए ज्यादा से ज्यादा बोली लगाएं क्योंकि इससे होने वाली कमाई गरीब लोगों की मदद में खर्च होगी।’

बांग्लादेश में कोरोना वायरस से पीड़ितों की संख्या 2000 से आगे निकल गई है। पिछले सप्ताह स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने भी साथी खिलाड़ियों से गरीबों की मदद के लिए अपने उपकरण और जर्सी की नीलामी करने का अनुरोध किया था।

Next Story