Begin typing your search above and press return to search.

पत्नी, दो बेटियों और बेटे को जहर देकर मारा… फिर खुद फंदे से झूल गया फांसी पर, पुलिस जांच में जुटी

पत्नी, दो बेटियों और बेटे को जहर देकर मारा… फिर खुद फंदे से झूल गया फांसी पर, पुलिस जांच में जुटी
X
By NPG News

फरीदाबाद 29 सितम्बर 2021. हरियाणा में पलवल के औरंगाबाद गांव में एक परिवार के पांच ने बीती रात आत्महत्या कर ली। इसमें मां-बाप सहित दो बेटी और एक बेटा है। हादसे की वजह अभी पता नही चल पा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय मार्ग पर स्थित गांव औरंगाबाद निवासी नरेश (34) ने अपनी पत्नी आरती (30), बेटियां रविता (13), वर्षा (11) और बेटे संजय (12) को जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या कर दी। बाद में नरेश ने घर के कमरे में पंखे के हुक से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। गांव में मृतक के पड़ोसियों का कहना है कि नरेश देर रात अपनी ससुराल से वापस आया था। उन लोगों को किसी भी विवाद को लेकर कोई जानकारी नहीं है।

पिता का कहना है कि उनकी किसी से रंजिश नही थी, आर्थिक तंगी भी नहीं थी। पिता ने कहा कि उन्हें नहीं पता यह घटना कैसे हुई है। फिलहाल पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वहीं, एक परिवार के पांच सदस्यों की मौत से गांव में मातम है।

Next Story