अपहरण : ज्वेलरी कारोबारी के बेटे का अपहरण… अपहर्ताओं ने फिरौती के लिए 1 करोड़ की डिमांड की…. क्रिकेट खेलने जा रहा था लड़का

बेगूसराय 22 नवंबर 2020। बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए अपहरण की घटना को अंजाम दिया है. अपराधियों ने रविवार के अहले सुबह एक स्वर्ण व्यवसायी के बेटे का अपहरण कर लिया और उसकी रिहाई के लिए एक करोड़ फिरौती की मांग की है. घटना जिले के गरहारा थाना क्षेत्र के बारो बाजार की है.इधर, घटना के विरोध में स्थानीय व्यवसायियों ने बाजार बंद कर दिया है और पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी कर रहे हैं. स्थानीय व्यवसायियों ने अपराधियों पर बीती रात गोलीबारी कर दहशत फैलाने का भी आरोप लगाया है.

बदमाशों ने क्रिकेट खेलने जा रहे स्वर्ण व्यवसायी के बेटे का अपहरण कर परिजनों से फिरौती के रूप में एक करोड़ रुपये की मांग की है। घटना को लेकर व्यवसायियों में जबरदस्त आक्रोश है। व्यवसायियों ने बाजार बंद कर विरोध जताया है। मिली जानकारी के अनुसार बारो बाजार स्थित ज्वेलरी दुकानदार मुकेश ठाकुर के लगभग 16 वर्षीय बेटा मोहित कुमार रविवार की सुबह घर से क्रिकेट की प्रैक्टिस करने निकला लेकिन वह वापस घर नहीं लौटा। इसके बाद परिजनों ने उसकी खोजबीन की। काफी खोजबीन के बाद उन्होंने मोहित के अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि अपहृत मोहित के मोबाइल से ही बदमाशों ने परिजन को फोन कर एक करोड़ रुपये फिरौती के रूप में मांग की। एसपी अवकाश कुमार ने फिरौती के रूप में एक करोड़ रुपये बदमाशों की ओर से मांगे जाने की पुष्टि की है।

एसपी ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए विशेष छापेमारी टीम गठित की गई है। जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इधर, अपहरण की घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है। मालूम हो कि तीन दिन पहले भी इसी क्षेत्र में अपनी नानी के यहां आए दो साल का बच्चा गायब हो गया था। बाद में उसका शव मिला था। इसको लेकर लोगों ने उग्र प्रदर्शन किया था।

Spread the love