Begin typing your search above and press return to search.

अपहरण ब्रेकिंग : शिक्षक के बेटे का तिरुपति मंदिर में अपहरण…. परिजनों के साथ बच्चा गया था दर्शन के लिए….परिजनों की गुहार पर गृहमंत्री ने लिया मामले पर संज्ञान

अपहरण ब्रेकिंग : शिक्षक के बेटे का तिरुपति मंदिर में अपहरण…. परिजनों के साथ बच्चा गया था दर्शन के लिए….परिजनों की गुहार पर गृहमंत्री ने लिया मामले पर संज्ञान
X
By NPG News

रायपुर, 3 मार्च 2021। तिरूपति बालाजी पूजा के लिए परिवार के साथ गये एक 6 साल के बच्चे का मंदिर इलाके से अपहरण हो गया है। वारदात के 72 घंटे से ज्यादा गुजर जाने के बाद भी बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला है। अब बच्चे परिजनों ने छत्तीसगढ़ सरकार से मदद की गुहार लगायी है। बच्चे का नाम शिवम है, जबकि शिवम के पिता उत्तम साहू शिक्षक हैं। परिजनों की गुहार पर गृहमंत्री ने मामले में संज्ञान लिया है और एसपी को मामले में निर्देश दिया है।

जानकारी के अनुसार गरियाबंद जिले के कुरूद गांव से 58 दर्शनार्थियों को लेकर बस तिरूपति गयी थी। 27 फरवरी को सभी तिरुपति बालाजी पहुंचे और वहां रात तकरीबन 9:00 बजे शिक्षक उत्तम साहू का 6 वर्षीय बच्चा शिवम अचानक लापता हो गया। सभी ने बच्चे को ढूंढने की भरपूर कोशिश की लेकिन बच्चे का कहीं पता नहीं चला।इस मामले में परिजनों ने तिरूपति में ही मामला दर्ज कराया है, लेकिन तीन दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

गृहमंत्री ने लिया मामले में संज्ञान

इधर, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के 6 वर्षीय बच्चे का तिरुपति बालाजी में गुम होने की खबर को संज्ञान में लिया है। उन्होंने पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी को आंध्रप्रदेश पुलिस के अधिकारियों से चर्चा कर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।
उल्लेखनीय है कि 6 वर्षीय बच्चा अपने परिजनों के साथ गरियाबंद से तिरुपति बालाजी दर्शन के लिए गया था। इसी दौरान कोई युवक मंदिर के करीब से बच्चे को लेकर चला गया। इस मामले में स्थानीय तिरुपति सिटी थाने में एफआईआर के बाद भी बच्चे का पता नहीं चलने पर परिजनों ने अब छत्तीसगढ़ सरकार से मदद की गुहार लगाई है।

Next Story