अपहरण ब्रेकिंग : ढाबा संचालक के बेटे का अपहरण… अपहर्ताओं ने 50 लाख के फिरौती की मांग की….देर रात अपहर्ताओं के फोन कॉल की बात आयी है सामने… पुलिस पड़ताल में जुटी

राजनांदगांव 11 अक्टूबर 2020। सोमनी थाना इलाके में एक 16 साल के बच्चे के अपहरण की खबर से सनसनी मच गयी है। शक है कि फिरौती के लिए बच्चे का अपहरण किया गया है। घटना के बाद पुलिस बच्चे को अपहर्ताओं के कब्जे से छुड़ानें जुट गयी है। जानकारी के मुताबिक अपहृत राजनांदगांव के मशहूर उड़ता पंजाब ढाबा के मालिक बलजीत सिंह सेठिया का बेटा है। अपहरण के वक्त वक्त वो ढाबा में ही मौजू था, जहां कुछ लोग SUV में पहुंचे और बच्चे को उठाकर फरार हो गये।

जानकारी मिली है कि अपहर्ताओं ने बच्चे के लिए 50 लाख फिरौती मांगी है। अपहर्ताओं ने उसके पिता के बजाय उसकी मां को फोन कर पैसे की डिमांड की है। अपहर्ताओं ने कहा बच्चे की मां को कहा है कि “ भैया को फोन नहीं लग रहा है, इसलिए भाभीजी आपको फोन किया है, 50 लाख रुपये का बंदोबस्त करके दें और बच्चे को वापस ले जायें” इतना कहकर फोन काट दिया गया है।

इधर सट्टेबाजों का इस पूरे मामले में नाम आ रहा है। जानकारी के मुताबिक आईपीएल सट्टा में पैसा हार जाने की वजह से ये पूरी वारदात को अंजाम दिया गया है। जानकारी के मुताबिक जिस गाड़ी से अपहरण हुआ है, उसमें महासमुंद का नंबर दर्ज था। वहीं शराब माफिया और सट्टेबाजों से इस पूरे प्रकरण को जोड़कर देखा जा रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.