अपहरण बिग ब्रेकिंग: खरसिया के कांग्रेस पार्षद का 6 वर्षीय पुत्र को पूर्व रसोइया लेकर निकला……रसोईये का मोबाईल बंद……अपहरण की आशंका…….कप्तान मौक़े पर…….ज़िला हाई अलर्ट पर

रायगढ़,21 फ़रवरी 2021। खरसिया के कांग्रेसी पार्षद रमेश अग्रवाल के 6 वर्षीय पुत्र शिवांश को घर से बाईक पर बैठाकर निकला घर का पूर्व रसोइया घंटों से वापस नहीं लौटा है। रसोईया खिलावन दास महंत है जो कि जांजगीर बाराद्वार ईलाके का रहने वाला है।

मिली जानकारी के अनुसार पार्षद और व्यवसायी रमेश अग्रवाल के घर पर ही रसोइया रहा करता था, वह क़रीब तीन महिने से काम कर रहा था। शाम क़रीब 6 बजे रसोइया खिलावन दास महंत, पार्षद के छ वर्षीय पुत्र शिवांश को बाईक पर लेकर निकला। शुरु में घरवालों को लगा कि घुमाने ले जा रहा होगा, लेकिन जब देर हो गई और रसोइए का मोबाइल भी बंद बताने लगा तो परिजन हड़बड़ाए और थाने पहुँचे।

पुलिस को सीसीटीवी फूटेज मिला है, जिसमें रसोइया बाईक में शिवांश को ले जाते
बेहद साफ़ नज़र आ रहा है। कप्तान संतोष सिंह खरसिया में ही कैंप किए हुए हैं। पंक्तियों के लिखे जाने तक मामला स्पष्ट नहीं है कि, यदि यह अपहरण है तो क्या रसोइए और बालक दोनों का अपहरण हुआ है, या केवल मासूम शिवांश का अपहरण हुआ है और रसोइए की इस अपहरण में कोई भुमिका है, फ़िलहाल पुलिस हर एंगल से जाँच में जुटी हुई है।

Spread the love