अपहृत बच्चा बरामद : 50 लाख की फिरौती के लिए अपहृत बच्चे को छोड़ा…..पुलिस ने नागपुर के करीब बच्चे को लिया कब्जे में….. ढाबा संचालक के बेटे का शनिवार को हुआ था अपहरण

राजनांदगांव 12 अक्टूबर 2020। ढाबा कारोबारी के अपहृत बेटे को पुलिस ने बरामद कर लिया है। खबर है कि नागपुर के पास किडनैपर्स बच्चे को छोड़कर भाग निकले हैं, जिसके बाद पुलिस अब अगवा किये बच्चे को राजनांदगांव ला रही है, जहां उसे माता-पिता को सौंप दिया जायेगा। जानकारी के मुताबिक राजनांदगांव की पुलिस ने महाराष्ट्र के साकोली के पास लड़के को अपने कब्जे में लिया है।

आपको बता दें कि शनिवार की रात करीब 9 बजे दुर्ग-नागपुर एनएच पर स्थित उड़ता पंजाब ढाबे के मालिक के बेटे का अपहरण कर लिया गया था। इस अपहरण के मामले में खबर ये आ रही है कि बच्चे की मां को अपहर्ताओं ने फोन कर 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी, वहीं एक संदेही ने भिलाई में जाकर सरेंडर भी किया था।

इस पूरे मामले को सट्टा और शराब के मामले से भी जोड़कर देखा जा रहा था। हालांकि अब बच्चे को वापस लाकर लौटने के बाद ही पुलिस इस पूरे मामले से पर्दा उठायेगी, कि इस अपहरण के पीछे की असल कहानी क्या है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.