अपहरण कर नाबालिग के साथ गैंगरेप…. छत्तीसगढ़ से अपहरण के बाद ले गये मध्यप्रदेश… रेलवे स्टेशन पर छोड़कर हुए फरार.. आरोपी की तलाश जारी

बिलासपुर 3 नवंबर 2019। 17 साल की नाबालिग के अपहरण के बाद गैंगरेप की खबर है। मामला बिलासपुर के गौरेला इलाके की है, अपहरण और रेप के बाद युवती को शहडोल रेलवे स्टेशन पर छोड़कर आरोपी फरार हो गये। घटना दिपावली की रात की है, गौरेला से एक नाबालिग अचानक गायब हो गयी। परिजनों की खोजबीन के बाद भी जब किशोरी का पता नहीं चला तो परिजनों ने एक मामला गौरेला थाने में दर्ज कराया, जिसके बाद आरोपियों की तलाश शुरू की गयी। इस बीच शहडोल रेलवे स्टेशन में वो नाबालिग बेसुध हालत में मिली। होश में आने के बाद जब नाबालिग से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली गयी तो अपहरण और रेप की घटनाक्रम का पता चला।

इस मामले में 5 युवकों को आरोपी बनाया गया है, जिसमें छत्तीसगढ़ के गौरेला के तीन आरोपी हैं और 2 आरोपी शहडोल के रहने वाले हैं। गौरेला के देवरगांव के रहने वाले कालीचरण सारथी, शिवचरण सारथी और संजीव सारथी हैं वहीं शहडोल के रहने वाले आरोपी का नाम अभय और राजकुमार है। सभी पर पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक किशोरी के परिचित युवकों ने उसे झांसे में ले लिया और फिर उसका अपहरण कर गौरेला से लेकर शहडोल चले गये। हालांकि अपहरण के बाद पांच युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान युवती बेसुध हो गयी तो सभी ने उसे शहडोल स्टेशन पर छोड़ दिया और फरार हो गये। गौरेला जीआरपी पुलिस इस मामले में पांच आरोपी की तलाश कर रही है।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!