Begin typing your search above and press return to search.

कियारा आडवाणी ने बैकलेस ब्लाउज में शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें, बंदा बोल पड़ा ‘मां.. बहू मिल गई’

कियारा आडवाणी ने बैकलेस ब्लाउज में शेयर कर दी ऐसी तस्वीरें, बंदा बोल पड़ा ‘मां.. बहू मिल गई’
X
By NPG News

नयी दिल्ली 4 अगस्त 2021। कियारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेरशाहं’ के प्रमोशन्स में बिजी हैं। उसी को लेकर उन्होंने अपने रिसेन्ट लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी हैं, जिसमें वह सिर्फ खूबसूरत ही नहीं लग रहीं बल्कि बहुत ही हॉट भी नजर आ रही हैं। अदाकारा ने अपने इस बोल्ड आउटफिट को इंडियन क्लोदिंग ब्रैंड तोरानी से पिक किया था। इस अटायर को बनाने में ऑर्गेंजा जैसे फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था, जो पहनने में आरामदायक होने के साथ बहुत ही लाइटवेट होता है। वहीं अपने ग्रीन लुक को कम्प्लीट करने के लिए कियारा ने चूड़ियों और झुमके पहने थे।

​इंडियन अवतार में कियारा का हसीन लुक

कियारा ने जिस ग्रीन साड़ी को पहना था, उसके बेस को प्लेन रखते हुए उस पर इंट्रीकेट एंब्रॉइडरी की गई थी। बारीक सफेद धागों से साड़ी में नीचे की ओर पर हेवी कढ़ाई को उकेरा गया था, जो मशीन द्वारा की गई थी। फूल-पत्ती जैसे रुपांकनों का थ्रेड वर्क किया गया था, जो हरे रंग पर निखरकर आ रहा था। साड़ी की हेमलाइन को स्कैलोप पैटर्न में रखते हुए उस पर फ्लोरल एंब्रॉइडरी नजर आ रही थी। हसीना के इस आउटफिट में ट्रेडिशनल के साथ ग्लैमर का परफेक्ट मिक्स देखने को मिल रहा था। कमजोर दिल वाले न देखें नोरा फतेही की इन तस्वीरों को, क्रॉप टॉप में यूं बलखाती आईं नजर

​थ्रेड एंब्रॉइडरी और बैकलेस ब्लाउज लगा कमाल

वहीं साड़ी का दोनों साइड के बॉर्डर को डिफरेंट पैटर्न में रखा गया था। थ्रेड एंब्रॉइडरी को पतली पट्टी के रूप में रखते हुए स्कैलोप डिजाइन दी गई थी। वहीं दूसरी तरफ पल्लू के साथ मैचिंग हेवी कढ़ाई नजर आ रही थी, जो एक तरह से साड़ी में ग्लैम कोशंट ऐड करने का काम कर रहा था। इस हल्की साड़ी में कियारा का फ्लैट टमी भी आसानी से फ्लॉन्ट हो पा रहा था।

अब अगर कियारा के ब्लाउज पर नजर डालें, तो इसे पूरी तरह से फ्लोरल पैटर्न में रखा गया था। लाल रंग के गुलाब के फुलों के मोटिफ्स इसे बहुत ही सुंदर बना रहे थे। वहीं चोली में प्लंजिंग नेकलाइन के साथ कटआउट स्लीव्स दी गई थीं। वहीं बैक पोर्शन को रिवीलिंग रखते हुए इसे स्कूप डिजाइन दी थी, जिसमें स्टाइल कोशंट के लिए पिंक और ग्रीन टैसल्स जोड़े गए थे।

​यूं किया लुक को कम्प्लीट

अदाकारा ने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए हाथों में पिंक कलर की चूड़ियां, कानों में सिल्वर झमके और रिंग्स पहनी थीं। वहीं मेकअप के लिए डेवी फाउंडेशन, पिंक लिप्स, सटल आई-शैडो, कोहल्ड आईज, डार्क आई-ब्रोज, मस्कारा, ब्लश्ड चीक्स, बीमिंग हाईलाइटर और माथे पर ब्लैक बिंदी के साथ बालों को मिडिल पार्टेड करते हुए स्लीक लो बन में स्टाइल किया था।जिम के लिए जान्हवी कपूर ने पहने इतने बोल्ड वर्कआउट कपड़े कि बगल में खड़ी सारा को देखना भूल गए लोग

​फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे

कियारा इस इंडियन स्टाइल में इतनी प्यारी लग रही थीं कि चाहकर भी उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो रहा था। सेलेब्स और फैंस भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। जान्हवी कपूर ने कमेंट करते हुए स्टनिंग लगा था, तो भूमि पेडनेकर ने सो प्रिटी बताया। वहीं एक फैन ने हसीना की तारीफ करते हुए लिखा- मां.. बहु मिल गई, तो किसी ने लिखा- सिंपल एंड स्टनिंग। कियारा के इन फोटोज पर कुछ ही घंटों में लाखों में लाइक्स आ चुके हैं।

​इतनी थी कीमत

वैसे अगर आप भी कियारा की इस साड़ी को अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बनाना चाहती हैं, तो इसे तोरानी लेबल की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकती हैं, जहां इसकी कीमत 48,500 रुपए दी गई है। हालांकि इतने महंगे आउटफिट को खरीद पाना हर किसी के बस की बात नहीं है, ऐसे में आप इसी तरह की मैचिंग ग्रीन साड़ी जरूर ले सकती हैं। जिसे किसी भी पार्टी या फंक्शन में वेअर किया जा सकता है।

Next Story