Begin typing your search above and press return to search.

कोहली को ट्रोल करने चले थे केविन पीटरसन, हो गई बोलती बंद…

कोहली को ट्रोल करने चले थे केविन पीटरसन, हो गई बोलती बंद…
X
By NPG News

नईदिल्ली 4 जुलाई 2020। विराट कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते वो भले ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं, लेकिन अपनी फिटनेस कैसे बनाई रखनी है, यह उनको अच्छी तरह पता है। विराट ने वेटलिफ्टिंग का एक वीडियो शेयर किया, जिसके लिए इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने उन्हें ट्रोल किया। विराट ने अपने जवाब से केपी की बोलती बंद कर दी।

विराट ने वेटलिफ्टिंग का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘अगर मुझे मौका मिले रोज एक एक्सरसाइज चुनने का तो ये ही होगी। Love the power snatch’ इस वीडियो पर कमेंट करते हुए पीटरसन ने लिखा, ‘बाइक पर चढ़िए।’ जिस पर विराट ने जवाब में लिखा, ‘रिटायरमेंट के बाद।’ इस तरह से विराट ने अपने जवाब से केपी को शांत कर दिया। केपी के अलावा ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भी विराट को ट्रोल किया।

instagram comments

वॉर्नर ने कमेंट में लिखा, ‘यह भार उठाना काफी आसान दिख रहा है।’ हालांकि वॉर्नर को विराट ने जवाब नहीं दिया। विराट इन दिनों मुंबई में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ हैं। मुंबई में कोविड-19 के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए अभी तक क्रिकेटरों ने पूरी तरह से आउटडोर ट्रेनिंग शुरू नहीं की है।

Next Story