Begin typing your search above and press return to search.

जिस स्वेटर को पहनकर केजरीवाल ने लिया है शपथ….उसकी कीमत जानते हैं आप ?…..मफलर पर नहीं…इस बार केजरीवाल के इस स्वेटर पर आया है लोगों का दिल…. जानिये इसकी कीमत

जिस स्वेटर को पहनकर केजरीवाल ने लिया है शपथ….उसकी कीमत जानते हैं आप ?…..मफलर पर नहीं…इस बार केजरीवाल के इस स्वेटर पर आया है लोगों का दिल…. जानिये इसकी कीमत
X
By NPG News

रायपुर 16 फरवरी 2020। …यूं तो अरविंद केजरीवाल खुद को कॉमन मैन कहते रहे हैं। उनकी स्टाइल भी कॉमन मैन जैसी ही होती है, लेकिन उनका लुक काफी ट्रेंडी होता है। लोग काफी फालो करते हैं, उनके स्टाइल पर मीम्स बनते हैं। यही ट्रेंड उनके मफलर को लेकर भी था, लेकिन इस बार उनके मफलर की नहीं प्लेन मैरून स्वेटर की हो रही है।

आज शपथ लेने पहुंचे केजरीवाल का लुक डिफरेंट था, ना तो सर पर आप की टोपी थी और ना ही डीप ब्लू रंग की उनकी स्वेटर..आज उनका लुक था मैरून स्वेटर, जो उन्होंने व्हाइट शर्ट के साथ पहन रखी थी और ब्लैक पैंट । सिंपल होने के बावजूद इस अंदाज ने हर किसी को केजरीवाल का ये गेटअप काफी पसंद आया।

आइए आपको बताते हैं कि आखिर केजरीवाल के इस रेड वी नेक स्वेटर, जिसे पहनकर वो शपथ लेने पहुंचे थे, उसकी कीमत क्या है। केजरीवाल की ये स्वेटर मोंटे कार्ले कंपनी की थी। ये स्वेटर ऐसे तो आनलाइन मौजूद है, शो-रूम और दुकानों में भी उपलब्ध है। दुकानदार बताते हैं कि ये बेहद ही साधारण का कलर कांबिनेशन वाला स्वेटर है, जिसे अमूमन स्कूल ड्रेस जैसे स्टाइल का माना जाता है। इस कलर का स्वेटर ज्यादा ट्रेंड में नहीं है, लेकिन केजरीवाल की वजह से इसके ट्रेंड में बंध जाने की उम्मीद है।

इस स्वेटर को अगर फ्लिपकार्ट पर कीमत देखें तो इसकी मौजूद प्राइस 1600 के करीब की है। अन्य साइटों में भी उपलब्ध है और कुछ जगहों पर डिसकाउंट के साथ मिल रहा है। दुकानदार भी इस स्वेटर को बहुत साधारण मान रहे हैं, लेकिन केजरीवाल को फालो करने वाले यंगस्टर इसे जरूर डिमांड में ला सकते हैं।

Next Story