KBC 1 करोड़ : छत्तीसगढ़ की बहु के बाद अब एक बेटी बनी करोड़पति…….व्याख्याता शिक्षिका के तौर पर है पदस्थ, VIDEO देखिये ….

रायपुर 21 नवंबर 2020। छत्तीसगढ़ की एक बहु के बाद अब एक बेटी भी करोड़पति बनने जा रही है। जगदलपुर की रहने वाली अनूपा दास ने SONY टीवी के क्विज प्रोग्राम कौन बनेगा करोड़पति में 1 करोड़ रुपये जीते हैं। वो इस सीजन की तीसरी महिला हैं, जिन्होंने 1 करोड़ रुपये जीता है। इससे पहले भिलाई की बहु नाजिया खान, हिमाचल प्रदेश की रहने वाली IPS मोहिता शर्मा कौन बनेगा करोड़पति में 1 करोड़ जीत चुकी हैं, हालांकि 7 करोड़ के सवाल का जवाब इनमें से कोई भी नहीं दे सका है।

हालांकि बस्तर की बेटी अनूपा दास 7 करोड़ के सवाल का जवाब दे पायेगी या नहीं, इसका खुलासा अभी चैनल ने नहीं किया है। अनूपा बतौर व्याख्याता शिक्षिका बस्तर के ही आसना में पदस्थ हैं। अनूपा दास का एक करोड़ जीतते हुए प्रोमो सोनी टीवी पर रिलीज हुआ है। इस प्रोमो में अनूपा पैसे को अपनी मां के इलाज पर खर्च करने की बात कह रही है।

अनूपा दास की मां कैंसर से पीड़ित है। वहीं उनके पिता दिनेश चंद्र दास ज्योतिष हैं। केबीसी के दौरान अमिताभ बच्चन ने अनूपा के परिवार के बारे में भी पूछा। जब अनूपा ने बिग बी को बताया कि उनकी मां 2019 से कोरोना से पीड़ित है तो अमिताभ बच्चन ने उनकी मां की तबीयत की दुआ भी मांगी।

अनूपा फिलहाल आसना उच्चतर माध्यमिक विद्या्लय में व्याख्याता हैं। उनकी पढ़ाई जगदलपुर के महारानी कन्या महाविद्यालय से हुई, बाद में उन्होंने पीजी कालेज से एमएससी की डिग्री भी ली।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.