कैटरीना कैफ ने शूटिंग के बीच सलमान खान का दबा दिया था गला

मुंबई 27 नवंबर 2020. फिल्म एक था टाइगर को फैन्स से बहुत प्यार मिला था। दोनों की फिल्म का एक वीडियो सामने आया है जिसे यश राज फिल्म्स ने शेयर किया है। यह वीडियो बिहांइड द सीन्स का है। यह वीडियो माशाअल्लाह गाने के शूटिंग का है। इसमें यह भी दिखाया गया कि शूट के बीच में कैटरीना, सलमान का गला दबाती हैं। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, एक जबरदस्त डांस, बहुत ज्यादा हार्डवर्क, टीमवर्क और इसके पीछे का फन।

कैटरीना ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मेरे और सलमान के बीच अच्छी दोस्ती के अलावा कुछ नहीं है। मैं और सलमान पिछले 16 सालों से दोस्त हैं। वह एक अच्छे इंसान हैं और साथ ही मेरे अच्छे दोस्त भी। वह हमेशा मेरे साथ खड़े रहते हैं। जब भी मुझे जरूरत पड़ी, वह हमेशा मेरे साथ रहे। वह भले ही हमेशा मेरे कॉन्टैक्ट में ना रहें, लेकिन जब बी मैंने उनकी मदद मांगी है वह मेरी मदद के लिए जरूर आगे आए हैं। ‘

सलमान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म का नाम राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई है। इसमें वह अंडरकवर कॉप ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में दिशा पटानी उनके अपोजिट होंगी। फिल्म का निर्देशन प्रभूदेवा कर रहे हैं।

Spread the love