ये फ़िल्म के फ्लॉप होने के बाद टूट गए कार्तिक, अब कर रहे करियर संभालने की कोशिश

मुंबई 23 अक्टूबर 2020. युवा अभिनेता कार्तिक आर्यन के पास करने के लिए काम तो बहुत है लेकिन अपनी इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘लव आज कल’ के फ्लॉप होने के बाद लगातार हिट फिल्में देने का उनका सपना धराशाई हो गया। एक फिल्म फ्लॉप होने के बाद कार्तिक अब यह बहुत जरूरी समझते हैं कि उनकी अगली फिल्म हिट ही रहे। इसलिए, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कार्तिक ने निर्देशक राम माधवानी के साथ एक फिल्म करने का फैसला किया है। यह एक थ्रिलर फिल्म होगी जिसको कार्तिक अपनी सभी फिल्मों से पहले पूरी करना चाह रहे हैं।

इस साल मार्च के महीने से ही मनोरंजन कारोबार ठप पड़ा हुआ था। तब से कार्तिक भी अपने घर पर एक यूट्यूब चैनल खोल कर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहे थे। अभी तक उन्होंने अपनी किसी भी फिल्म के लिए कदम बाहर नहीं निकाला है। सूत्र बताते हैं कि कार्तिक सबसे पहले राम माधवानी के साथ ही इस फिल्म की शुरुआत करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग दिसंबर के महीने से शुरू होगी और 45 से 50 दिन के शेड्यूल के साथ यह फिल्म एक ही बार में खत्म की जाएगी। फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही होनी है।

कार्तिक को अब तक ज्यादातर रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों में ही देखा गया है। इस फिल्म के साथ कार्तिक अपना जॉनर बदलेंगे और अपने प्रशंसकों के सामने अपना एक नया रूप पेश करेंगे। कार्तिक के खाते में इस वक्त ‘भूल भुलैया 2’ और ‘दोस्ताना 2’ फिल्म भी हैं। इन फिल्मों की शूटिंग तो लॉकडाउन से पहले ही शुरू हो गई थी।

फिलहाल, इन फिल्मों फिल्मों के निर्माताओं ने इनकी शूटिंग शुरू करने की अभी तक कोई बात नहीं कही है। इसलिए, कार्तिक ने फैसला किया है कि क्यों न राम माधवानी की इस अघोषित शीर्षक वाली फिल्म को पहले निपटा लिया जाए। राम माधवानी के साथ काम करने के बाद कार्तिक अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ पर वापस लौटेंगे। साथ ही वह ‘दोस्ताना 2’ को भी खत्म करेंगे।

Spread the love