ट्रेलर आते ही विवादों में घिरी कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘Pati, Patni Aur Woh’….हटाने होंगे ये डायलॉग

मुंबई 7 नवंबर 2019 कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की आगामी फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ बहुत ही जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें सेक्स को लेकर बोले गए एक डायलॉग से दर्शक काफी नाराज हो गए.

डायलॉग पर मचे बवाल के बाद अभिनेत्री भूमि ने माफी मांगी और कहा कि उनका इरादा किसी को भी हर्ट करने का नहीं था. उन्होंने कहा कि अगर हमारे कारण किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो इसके लिए हम सभी से माफी मांगते हैं. वहीं इस बीच खबर आ रही है कि मैरिटल रेप से जुड़े इस डायलॉग को लेकर फिल्म प्रोडक्शन टीम ने इसे हटाने का फैसला लिया है.

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रोडक्शन के एक करीबी सूत्र का कहना है कि निर्माता कार्तिक आर्यन को मोनोलॉग असाइन करते चले गए और अब विवादित डायलॉग में संशोधन किया जाएगा.

सूत्र ने वेबसाइट को बताया, “चूंकि फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ में कार्तिक आर्यन का ये मोनोलॉग हिट था, इसलिए इस फिल्म में भी ऐसा करने के बारे में सोचा गया, पर यह विवादों के घेरें में आ गया. अब इस आपत्तिजनक मोनोलॉग को एडिट कर दिया जाएगा.”

दरअसल ट्रेलर में कार्तिक आर्यन अपने दोस्त अपारशक्ति को कहते हैं कि, “बीवी से सेक्स मांग लें तो हम भिखारी, बीवी को सेक्स मना कर दें तो हम अत्याचारी और किसी तरह जुगाड़ लगाकर उससे सेक्स हासिल कर लें तो बलात्कारी भी हम ही.”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.