कार्तिक आर्यन ने क्षमता बढ़ाने के बताए घरेलू नुस्खे… जानिए

मुंबई 27 अप्रैल 2020। लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड के कई सितारे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं। इन दिनों अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से काफी चर्चा में रहते हैं। वह अक्सर अपने फैंस से लिए मजेदार वीडियो और तस्वीरें साझा करते रहते हैं। इस बार वह प्रसिद्ध फिटनेस और लाइफस्टाइल कोच ल्यूक कॉउटिन्हो का इंटरव्यू लेने की वजह से चर्चा में हैं।

दरअसल कार्तिक आर्यन लॉकडाउन के बीच अपने यूट्यूब चैट शो ‘कोकी पूछेगा’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस शो में वह अब तक भारत की पहली कोविड-19 सरवाइवर सुमिति सिंह, गुजरात की एक डॉक्टर मीमांसा बुच और मध्य प्रदेश की पुलिसकर्मी मधुरवीना का इटंरव्यू ले चुके हैं। अब उन्होंने देश में फैले कोरोना वायरस के बीच मशहूर फिटनेस और लाइफस्टाइल कोच ल्यूक कॉउटिन्हो से वीडियो कॉल के जरिए बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने रोग-प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के घरेलू नुस्खे बताए।

रविवार को कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ल्यूक कॉउटिन्हो के बातचीत से जुड़ा एक वीडियो साझा किया। वीडियो में वह मजेदार अंदाज में सवाल करते नजर आए। अभिनेता ने फिटनेस कोच से सवाल किया कि भारतीय किचन में रोगप्रतिरोधक शक्ति बढ़ाने के लिए ऐसा क्या है? इस सवाल का जवाब देते हुए ल्यूक ने कहा कि गरम मसाला।

 

View this post on Instagram

 

Garam Masala dekho😍 Garam Masala khao 😋 #KokiPoochega | @luke_coutinho | Episode 4 🤫 Out Today !!

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

Get real time updates directly on you device, subscribe now.