Begin typing your search above and press return to search.

इस फिल्म को लेकर करीना कपूर ने किया ये खुलासा, कहा- ‘रोना आसान है लेकिन…’

इस फिल्म को लेकर करीना कपूर ने किया ये खुलासा, कहा- ‘रोना आसान है लेकिन…’
X
By NPG News

मुंबई 7 मार्च 2020। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम डेब्यू किया है। ऐसे में करीना कपूर फिलहाल सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच करीना अपनी आगामी फिल्म के भी प्रमोशन में जुट गई हैं। ऐसे में करीना ने करीब 18 साल पुरानी फिल्म कभी खुशी कभी गम को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

हाल ही में करीना कपूर ने एनडीटीवी से बातचीत की और करीब 20 साल के फिल्मी करियर पर खुलकर बात की। इस बीच करीना ने 14 दिसंबर 2001 को रिलीज हुई फिल्म कभी खुशी कभी गम पर भी बात की। इस फिल्म में अपने किरदार ‘पू’ को लेकर करीना ने अपने दिल की बात की है।

करीना कपूर ने इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मुझे लगता है कि पू का किरदार निभाना आसान नहीं था। मुझे लगता है कि रोना और भावुक होना किसी को हंसाने से ज्यादा आसान होता है। वहीं एक मुख्य किरदार होने के साथ ही साथ ओवर द टॉप एक्टिंग करना प्यारा लेकिन मुश्किल होता है।’ बता दें कि फिल्म कभी खुशी कभी गम में करीना के अलावा अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल और ऋतिक रोशन भी मुख्य भूमिका में थे।

इसके साथ ही हॉलीवुड फिल्मों में काम करने को लेकर भी करीना कपूर ने अपनी बात रखी। करीना ने कहा, ‘हॉलीवुड में काम करने के लिए बहुत सारे धैर्य और साहस की जरूरत होती है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं अभी तक उस स्टेज पर पहुंची हूं कि जहां मैं ऐसा महसूस कर सकूं कि मुझे हॉलीवुड फिल्म करनी है। वहीं फिलहाल मेरी प्राथमिकताएं भी दूसरी हैं। मैंने अभी तक हॉलीवुड जाने का सोचा नहीं है।’

Next Story