Begin typing your search above and press return to search.

दूसरी बार मां बनने जा रही है करीना कपूर… परिवार में जल्द आएगा नन्हा मेहमान…

दूसरी बार मां बनने जा रही है करीना कपूर… परिवार में जल्द आएगा नन्हा मेहमान…
X
By NPG News

नई दिल्ली 12 अगस्त 2020 बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के परिवार में जल्द ही एक और नन्हें मेहमान की एंट्री होने वाली है. ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर पहले से चल रही थीं लेकिन अब सैफ अली खान ने खुद आधिकारिक रूप से इस बात की घोषणा कर दी है कि जल्द ही एक और नन्हा सदस्य उनके परिवार में जुड़ने जा रहा है.

मालूम हो कि करीना कपूर खान सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं. सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह थीं जिनसे उनके दो बच्चे (सारा अली खान और इब्राहिम अली खान) हैं. करीना कपूर खान सैफ की दूसरी पत्नी थीं जिनसे अभी उनका एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है. अब तैमूर अली खान को भाई मिलने वाला है या बहन ये जानने के लिए तो थोड़ा इंतजार करना होगा लेकिन सैफ-करीना के फैन्स के लिए ये जाहिर तौर पर बड़ी गुड न्यूज है.

मालूम हो कि आज सैफ की पहली बेटी सारा अली खान का बर्थडे है. इस खास मौके पर उन्होंने करीना के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की घोषणा की है. सोशल मीडिया की बात करें तो सिर्फ करीना ही इंस्टाग्राम यूज कर रही हैं. सैफ किसी भी सोशल मीडिया पोर्टल पर नहीं हैं. फैन्स ने सोशल मीडिया के जरिए करीना कपूर खान और सैफ अली खान को बधाइयां देना शुरू कर दिया है. और अलग-अलग फैन पेजों पर उनकी तस्वीरें पोस्ट होना शुरू हो गई हैं.

Next Story