करीना कपूर ने सैफ अली खान को दी बधाई, एक्ट्रेस ने बताया लाइफ का ये राज

मुंबई 16 अक्टूबर 2020. सैफ अली खान और करीना कपूर आज अपनी शादी की 8वीं सालगिरह मना रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब्स समेत करीबी दोस्त दोनों को मैरिज एनिवर्सरी की बधाइयां दे रहे हैं। वहीं, इस खास मौके पर करीना ने खूबसूरत अंदाज में सैफ अली खान को विश किया है। करीना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनके साथ पति सैफ अली खान नजर आ रहे हैं।

करीना ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘एक बार की बात है, बेबो नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था। दोनों स्पैगेटी और वाइन से प्यार करते थे और खुशी से रहते थे। अब आप लोग एक खुशहाल शादी की कुंजी को जानते हैं। सालगिरह की शुभकामनाएं SAKP हमेशा और उससे भी आगे।’

मालूम हो कि दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 16  अक्टूबर, 2012 को शादी कर ली थी। दोनों का एक बेटा भी है, जिनका नाम तैमूर अली खान हैं, वहीं करीना अब एक बार फिर मां बनने वाली हैं।

करीना के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। गुरुवार को उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस बात की जानकारी खुद करीना ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी। करीना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में आमिर खान के साथ फिल्म की पूरी टीम को शानदार जर्नी के लिए शुक्रिया कहा।

करीना ने आमिर खान के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘सभी यात्राओं का एक अंत होता है। आज मैंने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग खत्म की। कठिन समय, महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी और नर्वसनेस कोई भी हमारे जज्बे को रोक नहीं सकी। बेशक सभी सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखते हुए।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.