Begin typing your search above and press return to search.

सारा अली खान से करीना कपूर ने किया ये सवाल, एक्ट्रेस ने दिया शॉकिंग जवाब…

सारा अली खान से करीना कपूर ने किया ये सवाल, एक्ट्रेस ने दिया शॉकिंग जवाब…
X
By NPG News

मुंबई 6 फरवरी 2020। सारा, करीना कपूर के रेडियो टॉक शो ‘वॉट विमेन वॉन्ट’ में पहुंचीं। शो के दौरान करीना थोड़ा हिचकिचाते हुए सारा से कुछ ऐसा पूछ बैठती हैं, जिसका जवाब देने के लिए सारा को काफी सोचना पड़ा है। इतना ही नहीं करीना अपने सवाल पूछने के बाद सारा से कहती हैं ये मुझे नहीं पूछना चाहिए था लेकिन मैंने ये सवाल तुमसे किया क्योंकि हम मॉडर्न फैमिली से आते हैं।

करीना ने सारा से पूछा कि क्या वह कभी शरारती मैसेज किये हैं। इस पर सारा कहती हैं कि मैं यह नहीं बताना चाहती या मुझे उम्मीद है कि आपकी बात यहां कोई नहीं सुन रहा है। इसके बाद सारा इसका जवाब हंसते हुए हां में देती हैं और इस पर करीना कहती हैं कि क्या मैं उसे बता सकती हूं। इसके बाद करीना हिचकिचाते हुए सारा से पूछा कि क्या उन्होंने कभी वन-नाइट स्टैंड किया है। वह आगे कहती हैं कि मुझे नहीं लगता कि मुझे आपसे यह सवाल पूछना चाहिए, लेकिन मुझे पता। मेरा मतलब है, हम एक मॉडर्न फैमिली में हैं तो वन-नाइट स्टैंड? पूछ ही सकते हैं। करीना के इस सवाल को सुनकर सारा पहले शॉक्ड हो जाती हैं फिर थोड़ी बाद इसका जवाब ना में देते हुए कहती हैं नहीं मैंने कभी नहीं किया। जिसपर करीना ने राहत की सांस लेती हैं

शो ‘वॉट विमेन वॉन्ट’ में करीना सबसे पहले सारा से उनके रिलेशनशीप को लेकर सवाल करते हुए कहती हैं कि क्या आपने कभी अपने रिलेशनशीप में होने वाली कोई ऐसी चीजे किया जो अक्सर लोग करते हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए सारा कहती हैं कि नहीं, मैंने ऐसा नहीं किया। मैं हर किसी को जवाब देती हूं। मैं उन लोगों को भी जवाब देती हूं जिनका आपको जवाब नहीं देना चाहिए। मैं उनमें से एक हूं। उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने कभी किसी रिश्ते में धोखा नहीं किया है या अपने साथी के फोन की जांच नहीं की है।

Next Story