Begin typing your search above and press return to search.

कपिल शर्मा के शो ने मारी बाजी, देखें TRP की टॉप पांच शोज की लिस्ट

कपिल शर्मा के शो ने मारी बाजी, देखें TRP की टॉप पांच शोज की लिस्ट
X
By NPG News

मुम्बई 15 अगस्त 2020. कोरोना काल में चार महीने बाद टीवी सीरियल की शूटिंग तमाम एहतियात के साथ चल रही है। ऐसे में दर्शकों की ओर से भी उत्साहजनक प्रतिक्रिया देखने को मिली। तो चलिए बताते हैं कि इस हफ्ते किस शो ने बाजी मारी।

आमतौर पर पहले नंबर पर सास बहू सीरियल ही रहते हैं लेकिन इस बार ‘द कपिल शर्मा शो’ ने सभी को पीछे छोड़ दिया और पहले नंबर पर जगह बनाने में कामयाब रहा। चार महीने बाद जब कपिल शो में लौटे तो सेट का माहौल काफी बदला हुआ नजर आया। कोविड 19 को देखते हुए दर्शकों को सेट पर बैठने की अनुमति नहीं थी। पहले एपिसोड में सोनू सूद पहुंचे। लॉकडाउन में सोनू सूद मजदूरों और छात्रों को घर पहुंचाने की वजह से अपने काम को लेकर चर्चा में रहे। कपिल के शो में सोनू सूद ने अपने अनुभव साझा किए।

लिस्ट में दूसरे नंबर पर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ है। ‘कुंडली भाग्य’ लंबे समय तक टॉप पोजीशन पर रहा है। सीरियल में इस वक्त कई चौका देने वाले ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस वजह से दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

तीसरे नंबर पर शो ‘अनुपमा’ है। लॉकडाउन के बाद सीरियल जब शुरू हुआ तो दर्शकों ने उतना ही प्यार दिया। अनुपमा में मुख्य किरदार अभिनेत्री रूपाली गांगुली निभा रही हैं। कहानी की शुरुआत अनुपमा और उसके परिवार से शुरू हुई जहां वो सास, ससुर, पति और बच्चों की खुशी में अपनी खुशी भूल चुकी है।

चौथे नंबर पर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ है। पिछले कुछ समय से दयाबेन का किरदार करने वालीं दिशा वकानी के लौटने की चर्चाएं रहीं लेकिन अभी तक ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला है।

पांचवें नंबर पर डांसिंग रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ का कब्जा है। शो में जज मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुइस है। इसे भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया होस्ट करते हैं।

Next Story