Begin typing your search above and press return to search.

कपिल शर्मा की ‘भूरी’ ने बैकलेस ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा, देखें वायरल तसवीरें

कपिल शर्मा की ‘भूरी’ ने बैकलेस ड्रेस में बिखेरा हुस्न का जलवा, देखें वायरल तसवीरें
X
By NPG News

मुंबई 21 दिसंबर 2020. ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में भूरी के रोल में नजर आती हैं. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है, जिसकी वजह से उनकी तसवीरों पर जमकर लाइक्स और कमेंट्स आते है. इन दिनों एक्ट्रेस की एक तसवीर नें फैंस की नींद उड़ा दी है. उस तसवीर में सुमोना का बोल्ड लुक देखकर आप भी उनपर मर- मिटेंगे.

सुमोना चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद खूबसूरत तसवीर शेयर की है. इसमें वो लाइट ग्रीन कलर की डीप नेक वाली ड्रेस में दिख रही है. सुमोना के पीछे एक मिरर है, जिसमें उनका बैक दिख रहा है. ये ड्रेस काफी सुन्दर है और एक्ट्रेस का लुक बेहतरीन दिख रहा है. इस डीप बैकलेस ड्रेस में एक्ट्रेस कैमरे को ना देखकर दूसरी ओर देखकर पोज दे रही है. हालांकि सुमोना की यह तसवीर पुरानी है लेकिन एक बार फिर यह तेजी से वायरल हो रही हैं.

एक्ट्रेस की इस तसवीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है. उनके इनबॉक्स में उनकी तारीफ कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, ‘ये सबसे ज्यादा अच्छी तसवीर है.’ एक ने लिखा, ‘तारीफ करूं क्या उसकी, जिसने तुम्हें बनाया.’ एक ने लिखा, ‘जान ही ले लोगी क्या.’ एक ने लिखा, ‘शानदार.’ एक ने लिखा, ‘सुपरहॉट.’

Next Story