Begin typing your search above and press return to search.

कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी को मिली जमानत, तीन महीने से थीं जेल में बंद… जानिए क्या था मामला

कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी को मिली जमानत, तीन महीने से थीं जेल में बंद… जानिए क्या था मामला
X
By NPG News

नईदिल्ली 11 दिसंबर 2020. कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री यानी सैंडलवुड में चल रहे ड्रग केस में गिरफ्तार हुई एक्ट्रेस संजना गलरानी को कर्नाटक हाई कोर्ट ने बेल दे दी है. बताया जा रहा है कि संजना को मेडिकल मदद के लिए बेल मिली है. कुछ समय पहले संजना गलरानी ने अपनी बेल की अर्जी डाली थी, जिसके बाद हाई कोर्ट से मेडिकल दिक्कत के चलते उन्हें रिहा करने का फैसला सुनाया है.

एएनआई के मुताबिक संजना को जमानत मेडिकल कारणों पर मिली है। जस्टिस श्रीनिवास हरीश कुमार ने तीन लाख रुपए के दो निजी मुचलके पर यह जमानत मंजूर की है। वहीं संजना को हर महीने में दो बार अपनी हाजिरी देनी होगी और जांच में सहयोग करना होगा। इससे पहले नियमित जमानत अर्जी को उच्च न्यायालय ने 3 नवंबर को खारिज कर दिया था।

यह मामला सितंबर में तब सामने आया था जब एनसीबी ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था, जो बंगलूरु में हाई प्रोफाइल ड्रग पार्टियों का आयोजन करता था। इस मामले की जांच के लिए कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया था। बाद में इसमें रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी की भी गिरफ्तारी हुई थी। संजना ने साल 2006 में फिल्म Ganda Hendathi के साथ कन्नड़ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद संजना ने कई कन्नड़ फिल्मों में काम किया। एक्ट्रेस तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। संजना कलर्स के रिएलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में नजर आई थीं। इस शो में वो पारस छाबड़ की दुल्हन बनने के लिए पहुंची थीं।

Next Story