Begin typing your search above and press return to search.

कनिका कपूर की कोरोना वायरस की पांचवीं रिपोर्ट आई सामने, फिर रहेंगी अस्पताल में… नहीं मिली घर जाने की इजाजत

कनिका कपूर की कोरोना वायरस की पांचवीं रिपोर्ट आई सामने, फिर रहेंगी अस्पताल में… नहीं मिली घर जाने की इजाजत
X
By NPG News

मुंबई 4 अप्रैल 2020.पीजीआई के कोरोना वार्ड में भर्ती बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की रिपोर्ट निगेटिव आई है। डॉक्टर संक्रमण की पुष्टि के लिए दोबारा जांच कराएंगे। कनिका की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। कनिका में अब बुखार, खांसी और सर्दी के लक्षण नहीं हैं। हालांकि इसके बाद भी सिंगर अभी अपने घर नहीं जा सकती हैं। कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का हाल ही में चौथा कोरोना वायरस टेस्ट हुआ था, जो पॉजिटिव आया था।बीते दिन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि उनकी हालत पहले से बेहतर है और वह आशा करती हैं कि उनका अगला कोरोनावायरस टेस्ट नेगिटिव आएगा।

दरअसल कनिका की ये पहली रिपोर्ट है जो निगेटिव आई है, लेकिन बावजूद इसके कनिका घर नहीं जा पाएंगी और उन्हें लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई में ही रहना पड़ेगा। डॉक्टर्स का कहना है कि जब तक कनिका की एक और रिपोर्ट निगेटिव नहीं आएगी तब तक उन्हें घर जाने की इजाजत नहीं दी जा सकती है। याद दिला दें कि कोरोना वायरस संक्रमित मरीज की हर 48 घंटे के बाद जांच की जाती है।

ता दें कि जब कनिका कपूर की चौथी रिपोर्ट भी कोविड 19 पॉजिटिव आई थी तो सिंगर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। कनिका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि उम्मीद करती हूं कि मेरी अगली रिपोर्ट निगेटिव आए। इसके साथ ही कनिका ने एक मोटिवेशनल कोट ‘जिंदगी हमे वक्त का सही इस्तेमाल करना सिखाती है जबकि वक्त हमे जिंदगी की कीमत समझाता है।’

Next Story