कोरोना से ठीक हो घर लौटीं कनिका कपूर, 14 दिन तक क्वारनटीन में रहना होगा…

लखनऊ 6 अप्रैल 2020 सिंगर कनिका कपूर के फैंस के लिए गुडन्यूज है. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 20 मार्च को लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (पीजीएम) अस्पताल में भर्ती हुईं कनिका कपूर अब पूरी तरह से ठीक हो गई हैं. कनिका की लगातार दूसरी रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई है. इसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

अस्पताल से ठीक होकर घर गईं कनिका कपूर

हालांकि घर लौटने के बाद भी कनिका को सतर्कता बरतने को कहा गया है. डॉक्टर्स की सलाह पर कनिका कपूर को अपने घर में 14 दिनों तक क्वारनटीन में रहना पड़ेगा. बता दें, कनिका कपूर की लगातार कई रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आई थीं. जिसके बाद उनके परिवारवाले काफी परेशान हो गए थे. हालांकि डॉक्टर्स का कहना था कि कनिका एकदम ठीक हैं. उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं. पांचवीं के बाद कनिका कपूर की अब छठी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है. इसलिए उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है.

 

कई दिनों से अस्पताल में आइसोलेशन में रहते हुए कनिका अपनी फैमिली और बच्चों को काफी मिस कर रही थीं. वे अपने परिवार और बच्चों से वीडियो कॉल के जरिए बात किया करती थीं. कनिका के घर लौटने पर यकीनन ही सिंगर के परिवारवालों ने राहत की सांस ली होगी.

बता दें, कनिका कपूर के जब कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी तो सभी सकते में आ गए थे. कनिका पर आरोप था कि वे विदेश से लौटने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर बिना जांच कराए वहां से भाग निकली थीं. उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया. उन पर लापरवाही बरतने के आरोप भी लगे. जब कनिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया तो सिंगर का कहना था कि डॉक्टर्स उन्हें धमका रहे हैं. वहीं डॉक्टर्स का कहना था कि कनिका इलाज में सहयोग नहीं कर रही हैं. हालांकि तमाम विवादों के बीच अब कनिका ने कोरोना से जंग जीत ली है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.