कंगना की मां ने थामा बीजेपी का दामन…बोलीं- पीएम मोदी ने सुरक्षा देकर जीता दिल, अब हम पूरी तरह भाजपा के हुए

नईदिल्ली 10 सितम्बर 2020. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया है। उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। बीजेपी से जुड़ने के बाद आशा रनौत ने कहा कि कंगना के साथ जो हुआ, उसके बाद बीजेपी में आना ही पड़ा. आशा रनौत ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का धन्यवाद किया है।

Kangana Ranaut's mother organises a pooja at home for her daughter's safety; watch video | Hindi Movie News - Times of India

कंगना के समर्थन में पूरे प्रदेश भर में ही नहीं, बल्कि उनके पैतृक गांव भांबला में भी रैली निकाली गई। भाजपा और अन्य संगठनों की रैली कंगना के पैतृक घर में खत्म हुई। शक्ति प्रदर्शन के बाद समर्थक कंगना की मां से मिले। इसमें कंगना के परिजन भी मौजूद रहे। कंगना की मां आशा रनौत ने कहा कि केंद्र सरकार ने कंगना को वाई प्लस सिक्योरिटी देकर हिमाचल की बेटी को सुरक्षा दी है। राज्य की जयराम सरकार ने भी कंगना को सुरक्षा दी है।

Mother's Day 2020: Kangana Ranaut Pays Tribute to Her Mom With a Beautiful Poem That Talks About 'Warmth of Womb' | India.com

कंगना की मां ने मोदी सरकार और जयराम सरकार का तहेदिल से आभार जताया। उन्होंने कहा कि हमारा परिवार लंबे समय से कांग्रेस में ही था, कंगना के दादा स्वर्गीय सरजू राम मंडी के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र (अब सरकाघाट) से कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं। अब मोदी सरकार ने हमारा दिल जीत लिया है।अब पूरी तरह से भाजपा के हो गए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.